Breaking News

आईएनआईएफडी ने सेलिब्रेट किया 20 साल का सफर

Posted on: 28 Jan 2019 15:00 by Ravindra Singh Rana
आईएनआईएफडी ने सेलिब्रेट किया 20 साल का सफर

इंदौर: यूं तो तकनीक ने आज दूरियों को कम कर दिया है, लेकिन रूबरू मिलने की बात ही कुछ और होती है। पुराने दिन याद आ जाते हैं, पुरानी मस्ती, पुराने किस्से। ऐसा ही कुछ नजारा होटल मैरियट में 26 जनवरी की शाम नजर आया। जब आईएनआईएफडी इंदौर एलुमनी मीट में करीब 300 पुराने स्टूडेंट्स एक-दसरे से मिले। 2000 से 2011 की बैच के यह स्टूडेंट्स एलुमनी मीट में आईएनआईएफडी के 20 साल के सफर को भी सेलिब्रेट कर रहे थे।

INIFD Indore  

सभी स्टूडेंट्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए और एक-दूसरे के साथ मिलकर वही पुराने दिनों की याद ताजा की। कई स्टूडेंट्स ऐसे थे, जो अब बड़े नामों के साथ जुड़कर कुछ अलग कर रहे थे, तो किसी ने अपना खुद का काम शुरू कर लिया था। सेल्फी, मस्ती और अपने काम के साथ ही सब पुराने दिनों की याद ताजा कर रहे थे।

गेम्स के साथ ही बैंड ने जहां सूफी गीत से माहौल बनाया तो डीजे की धुन पर स्टूडेंट्स जमकर थिरके। एलुमनी मीट में आईएनआईएफडी के पूरे स्टाफ के साथ ही चेयरपर्सन साधना तोड़ी भी मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि आईएनआईएफडी के 20 साल के सफर के साथ ही इस एलुमनी मीट में बहुत सारी यादें ताजा हुई है। स्टूडेंट्स को एक साथ देख बहुत अच्छा लग रहा है। सभी किसी ना किसी मुकाम पर है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com