Breaking News

INDvsNZ: टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

Posted on: 30 Jan 2019 18:40 by Amit Shukla
INDvsNZ: टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

6 फरवरी से होने वाली भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में डेरेल मिचेल और ब्लेयर टिकनर को शामिल किया है. इन दोनों खिलाड़ियों को अभी अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करना बाकी है.

मिचेल टीम का हिस्सा सभी तीनों मैचों के लिए होंगे वहीं टिकनर सिर्फ आखिरी मैच में टीम से जुड़ेंगे. इस दौरान वह लॉकी फर्ग्युसन की जगह लेंगे. मिचेल ने घरेलू क्रिकेट और न्यूजीलैंड ए की ओर से धमाकेदार प्रदर्शन किया है इसलिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है, वहीं टिकनर भी शानदार फॉर्म में रहे हैं और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में 12 विकेट झटके हैं. सेलेक्शन के बारे में बातचीत करते हुए न्यूजीलैंड के सेलेक्टर गेविन लारसन ने कहा, “डेरेल ने बैट से अच्छा प्रदर्शन किया है साथ ही अच्छी गेंदबाजी भी की है. वहीं बात करें ब्लेयर टिकनर की तो वह अच्छी पेस के साथ गेंद फेंकते हैं.

दोनों मिचेल और टिकनर ने न्यूजीलैंड के घरेलू टूर्नामेंट में गजब का प्रदर्शन किया है. मिचेल ने 192 फर्स्ट क्लास, 128 लिस्ट ए और 149 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17,000 रन बनाए हैं और 200 विकेट झटके हैं. वहीं, दूसरी ओर टिकनर ने 35 फर्स्ट क्लास मैच, 25 लिस्ट ए मैच और 28 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 166 विकेट झटके हैं.

न्यूजीलैंड टी20 टीम:

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन (मैच 1 और 2), मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, मिचेल सेंटनर, टिम सेर्टर्ट (विकेटकीपर), ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकनर (मैच 3)

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com