INDvAUS: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को DLS से 9 विकेट से हराया

0
9

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच खेल जा रहे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीमे ने 18 ओवर में 118 रन बनाये जिसके बाद बारिश होने के कारण मैच को डकवर्थ लुईस पद्दति से भारत को 6 ओवर में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला है, जिसके बाद भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा 11 रन बनाकर आउट हो गए है. जबकि भारत ने अभी तक 2.3 ओवर में 25 रन बना लिये थे. भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने15 रन बनाये, जबकि विराट कोहली ने 22 रन बनाकर भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचो की टी-20 सीरिज में पहले मैच में जीत दिलाकर बडत दिलाई है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और ऑस्ट्रेलिया का आठ रन पर  पहला विकेट गिर गया. भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर को 8 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया. जबकि  मैक्सवेल को युजवेंद्र चहल ने बुमराह के हाथों कैच आउट करवाया. उन्होंने 17 रन बनाए. जबकि फिंच को कुलदीप यादव ने क्लीन बोल्ड कर दिया. फिंच ने 30 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली है.

जबकि हेनरिक्स को कुलदीप ने अपना दूसरा शिकार बनाया और 8 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया. हालांकि ट्रेविस हेड 9 रन बनाकर पांड्या की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. हालांकि पेन 17 रन बनाकर जबकि कूल्टर नाइल एक रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए, जबकि क्रिस्टियन 9 रन बनाकर रन आउट हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here