Breaking News

नरेंद्र मोदी की जीत पर उद्योगपतियों ने जताई सुधार की उम्मीद | Lok Sabha Election 2019: Industrialists Congratulate PM Narendra Modi on Victory

Posted on: 24 May 2019 11:09 by rubi panchal
नरेंद्र मोदी की जीत पर उद्योगपतियों ने जताई सुधार की उम्मीद | Lok Sabha Election 2019: Industrialists Congratulate PM Narendra Modi on Victory

नरेंद्र मोदी की इस ऐतिहासिक जीत के बाद हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही हैं पूरा देश उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं उद्योग जगत से भी नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई दी जा रही है और साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि उद्योग क्षेत्र में देश एक नया सुपरपावर बन सकता है।

कई दिग्गज उद्याोगपति प्रधानमंत्री मोदी को फिर से सत्ता संभालने के लिए बधाई दे रहे है। महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मोदी को बधाई देते हुए कहा है कि लोकसभा चुनावों के परिणाम से मेरी आंखों के सामने इतिहास नया मोड़ ले रहा है। महिलाओं-युवाओं और नए वोटरों की संख्या बढ़ रही है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर मोदी को बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को लोक सभा चुनाव में मिली इस जीत की बहुत-बहुत बधाई। एक नए भारत निर्माण के लिए अब आपके पास शक्तिशाली जनादेश है। हम सभी, बड़े उत्साह से असरदार शुरुआती 100 दिनों की उम्मीद करते है। हम सब की शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

वहीं कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ उदय कोटक ने भी भाजपा को जीत पर बधाई देते हुए कहा कि देश में अब जल्द ही एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है। मैं देश को एक ग्लोबल सुपरपावर बनने का सपना देख रहा हूं। नरेंद्र मोदी, भाजपा और एनडीए को हार्दिक बधाई।

नरेंद्र मोदी और भाजपा की इस जीत पर अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी फिच और बायोकॉन की चेयरपर्सन ने भी बधाई देने के साथ निवेश के साथ उद्योग जगत में सुधार की उम्मीद जताई है। फिच ने कहा कि भाजपा की जीत से कारोबार करने में और निवेश के नजरिए में सुधार होने की उम्मीद है। एजेंसी को उम्मीद है कि नई सरकार देश की कमजोर वित्तीय स्थिति में सुधार करने की कोशिश करेगी।

बायोकॉन की चेयरपर्सन किरण मजूमदार शॉ का भाजपा की जीत पर कहना है कि अब वक्त आ गया है कि इकोनॉमिक इंजन में जान फूंकी जाए। अब किसानों के लिए कुछ करना है। एनडीए को अपने पहले कार्यकाल में तैयार योजना को लागू करने पर फोकस करना होगा। मजबूत सुधारों और रोजगार के अवसर पैदा करने का वक्त आ गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com