Breaking News

इंदौर: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, महिला टीआई ससपेंड | Indore: Youth killed in Police Custody, Woman TI Suspend!

Posted on: 24 Apr 2019 11:10 by Mohit Devkar
इंदौर: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, महिला टीआई ससपेंड | Indore: Youth killed in Police Custody, Woman TI Suspend!

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल, यह मामला इंदौर के गांधी नगर पुलिस स्टेशन का है. सोमवार को पुलिस की हिरासत में एक 22 वर्षीय संजू सिंह की पुलिस कस्टडी में ही मौत हो गई. पुलिस ने उसे चोरी के मामले में हिरासत में लिया था. जिस दौरान उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि व्यक्ति के अलावा उसकी मां की भी पुलिस ने पिटाई की जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसपी इंदौर ने कहा कि महिला थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. पुसिल हिरासत में मरने वाले व्यक्ति की बहन ने बताया, मेरा भाई मिस्त्री है. मंगलवार दोपहर 2 बजे पुलिसकर्मी राजेश, शिव, सुनील रघुवंशी, इंदरसिंह राठौर व महिला सिपाही मान ने संजू को पकड़ लिया और कहा तूने चोरी की है.

पुलिस वाले उसे थाने में दिनभर पीटते रहे. उन्होंने मां नंदीबाई (60) को भी चांटे मारे और थाने में बंद कर दिया. शाम को तीन-चार पुलिसवाले मेरे घर आए और बोले संजू ने चोरी कबूल कर ली है. चोरी के जेवरात तेरे घर छुपाए है. मैंने कहा, मेरे पास जेवर नहीं हैं. मेरे पास यह पायल है. उसका बिल भी है. पुलिस वाले मुझे भी थाने ले गए। वे मां और भाई को हाथ-पैर बांधकर पीट रहे थे.

उन्होंने आगे बताया कि महिला टीआई ने मुझसे कहा- तू भी चोरी में शामिल है. तेरी भी पिटाई होगी. कुछ देर बाद उन्होंने संजू को बाहर निकाला और थाने की गाड़ी में लेकर अस्पताल भागे. एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक तीन दिन पूर्व अरिहंत नगर निवासी कन्फेशनरी कारोबारी प्रहलाद जोशी के यहां चोरी हुई थी पुलिस इस संबंध में संजू से पूछताछ कर रही थी. इस मामले में एडीजी ने महिला टीआई को तत्काल सस्पेंड कर न्यायिक जांच बैठा दी है.

Read More:अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी बोले, मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री बनूंगा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com