Breaking News

देखिए यह चोरनी लड़की किस तरह से ले भागी एक लाख रुपए का बैग | Indore Woman Stole a Bag full of 1 Lakh Rupees recorded in CCTV Camera…

Posted on: 14 May 2019 18:10 by rubi panchal
देखिए यह चोरनी लड़की किस तरह से ले भागी एक लाख रुपए का बैग | Indore Woman Stole a Bag full of 1 Lakh Rupees recorded in CCTV Camera…

इंदौर: गर्मी से राहत के लिए दंपती रेस्त्रां में बैठे थे जहां उनके 1 लाख रुपए से भरा बैग एक युवती ने चुरा लिया। सीसीटीवी के रिकाॅर्ड के माध्यम से पुलिस आरोपी युवती व उसके साथी की तलाश कर रही है।

रविवार को मोहन अग्रवाल पत्नी आशा के साथ प्लॉट का खरीदने को एक लाख रुपए, चेकबुक और स्टैम्प पेपर लेकर आए थे। गर्मी के कारण वे दोनों देवगुराड़िया इलाके के पूजा श्री नमकीन एंड स्वीट्स रेस्त्रां में बैठ गए लेकिन पत्नी की तबियत बिगड़ती देख वे दोनों वहां से चले गए। रेस्त्रां से जाने के बाद उन्हें याद आया कि वे पैसों से भरा बैग रेस्त्रां में ही भूल गए है।

जब दंपती बैग लेने दौबारा रेस्त्रां पहुंचा तो बैग वहां नहीं था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से उन्हें बैग चोरी करने वाली युवती का पता चल गया। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक युवती अपने साथी के रेस्त्रां में आती है और बैग को पैर से गिरकर दोनों ने कोल्ड ड्रिंक्स पीया और फिर चले गए। थोडी देर बाद वहीं युवती दौबारा रेस्त्रां में आती है और अपने स्कार्फ में बैग को छुपाकर ले जाती है।

मोहन ने मामला खुडैल पुलिस में दर्ज कराया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में युवती और उसके साथी को देख कर पुलिस उन्हें सर्च कर रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com