Indore : छप्पन दुकान पर गोलगप्पे खाते हुए टीवी ऐक्ट्रेस भूल गई थी अपना 1 लाख का लिफाफा , मिलने पर बोली उम्मीद नहीं थी की मिल जाएगा

काम्या पंजाबी ने अपने करियर में अभी तक कई सारे टीवी शोज में काम किया हैं। भले वह अभी किसी भी शो में काम नहीं कर रही है, लेकिन वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में आती है।

इन दिनों हर सेलेब्स (Celebs) गोलगप्पे खाते हुए नज़र आ रहे है। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ दिन पहले ही अपने परिवार के साथ गोलगप्पे खा रही थी। उसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) को भी लाल सिंह चढ्ढा (Laal Singh Chaddha) के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर गोलगप्पे खाते हुए देखा गया था। अब काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की भी गोलगप्पे खाते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। गोलगप्पे खाते समय उन्हें कुछ दिक्कत भी हुई। काम्या ठेले के पास गोलगप्पे खा रही थी और वहीं पर वह लाखों रूपए भूल आई थी। काम्या पंजाबी इन दिनों इंदौर (Indore) शहर में हैं। यहीं पर वह गोलगप्पे की दुकान पर एक लाख रूपए का लिफाफा रख कर भूल गई थी। एक इंटरव्यू में इस मामले का ज़िक्र करते हुए काम्या ने बताया कि वह संडे को एक इवेंट में इंदौर आई थी।

1 लाख का लिफाफा भूल गई काम्या

जब मैं इवेंट से वापिस आ रही थी तो मेरे मैनेजर ने कहा कि मेम यहां पर एक छप्पन दुकान है, जहां पर बढ़िया पानी पूरी मिलती है। वैसे ही इंदौर शहर तो चाट और खाने के लिए काफी पॉपुलर शहर है। मैं खुद को रोक नहीं पाई और वहां जाने का सोच लिया। उसी समय मेरे पास एक लिफाफा था। उस लिफाफे में 1 लाख के करीब कैश था। उस लिफाफे को मैंने टेबल के पास रख दिया और गोलगप्पे खाने लगी। लेकिन फिर फोटो लेने और खाने में ही मैं इतनी मगन हो गई कि लिफाफा वहीं भूल गई। जब वह वापिस होटल पहुंची तब उन्हें याद आया की वह लिफाफा तो पानी पूरी वाले के यहा ही छोड़ आई।

Also Read – Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज के दौरान पानी पुरी खाते दिखे Aamir Khan, Video वायरल

ठेले पर ही मिला लिफाफा

मैं इधर बेहद टेंशन में थी और वहां पर मेरा मैनेजर गया। मैं इसी उम्मीद में थी कि बस पैसे मिल जाएं। मन में मैं यहीं सोच रही थी कि अगर लिफाफा मिल जाता है तो मुझे मेरी किस्मत को शुक्रियाअदा कहना पड़ेगा। जहां मैं गोलगप्पे खा रही थी वहां पर बहुत सारी भीड़ भी थी। जब काम्या का मैनेजर वहां गया तो उन्हें वो लिफाफा वही पर रखा हुआ मिला था। वहां पहुंचते ही उन्होंने पहले पानीपुरी के स्टॉल के मालिक दिनेश गुर्जर से बात की और उनसे वो लिफाफा लेकर वापिस आए। मैं बहुत ज़्यादा परेशान हो गई थी। काम्या ने कहा कि उनका सोचना है कि इंदौर के लोग वाकई में बहुत अच्छे है।

Also Read – शादी के बाद भी Mouni Roy बोल्ड लुक में नज़र आई, कातिल अदाएं देख धड़का फैंस का दिल