Indore: आबकारी विभाग के दो अफसरों पर गिरी गाज, कलेक्टर ने दिए लापरवाही ना करने के निर्देश

कलेक्टर मनीष सिंह ने सहायक जिला आबकारी अधिकारी बी के वर्मा को पलासिया वृत से हटाकर आबकारी कार्यालय में अटैच किया और साथ में आबकारी उपनिरीक्षक शालिनी सिंह को निलंबित करते हुए कंट्रोल रूम में अटैच कर दिया.

Indore: कलेक्टर मनीष सिंह ने पिछले दिनों फोर फॉक्स बार के मामले में कार्यवाही की थी और एक को रासुका में भी निरुद्ध किया था . अब उसी मामले में आबकारी विभाग के अधिकारियों ने जो लापरवाही बरती उसके चलते दो पर गाकिज गिरी है.

कलेक्टर मनीष सिंह ने सहायक जिला आबकारी अधिकारी बी के वर्मा को पलासिया वृत से हटाकर आबकारी कार्यालय में अटैच किया और साथ में आबकारी उपनिरीक्षक शालिनी सिंह को निलंबित करते हुए कंट्रोल रूम में अटैच कर दिया. आबकारी विभाग को भी स्पष्ट निर्देश दिए की रात 11:30 बजे के बाद किसी भी बार और होटल में शराब नही परोसी जाए और तय नियमो के तहत बार बंद हो जाएं. इस आदेश का सख्ती से पालन किया जाए क्योंकि लाइसेंस शर्तों में भी यही समय नियत है.

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कलेक्टर ने कई बारो की जांच कराई और कई देर रात तक खुले मिले और उनके लाइसेंस भी निलंबित किए गए. इंदौर में कई बार रात 1:30 से 2:00 बजे तक चलते पाए गए हैं. कलेक्टर ने बारो में तैनात किए जाने वाले गार्ड और बाउंसर के चरित्र सत्यापन करवाने के भी निर्देश दिए ताकि असामाजिक तत्वों का प्रवेश ना हो सके.