Breaking News

इंदौर यातायात पुलिस का बेदर्दी हेलमेट

Posted on: 27 May 2018 15:08 by Mohit Devkar
इंदौर यातायात पुलिस का बेदर्दी हेलमेट

तो भाई लोग इंदौर ट्रैफ़िक पुलिस फ़िर से चुस्त दुरुस्त हुई है. साहब लोगों ने फ़िर से फ़रमान सुनाया है ” बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों के चालान काटे जाएंगे”. हम डर गए हैं साहब आपकी सतर्कता देखकर. सुना है तीस तीस वर्दीधारी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आम आदमी की जेब पर डाका डालने के लिए आंखें फाड़े खड़े होंगे. गज़ब के मूर्ख अधिकारी नसीब हुए हैं इस शहर को, शहर के प्रमुख चौराहों और मार्गों की ट्रैफिक व्यवस्था इनसे संभल नहीं रही है और “हेलमेट अनिवार्य” का भोंपू बजा रखा है.

यातायात पुलिस नई रणनीति के साथ उतरी सडक़ पर, बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों की शामत आई

via

ग़नीमत है कि इस शहर की जनता समझदार है जो ख़ुद ट्रैफिक जाम में एक दूसरे के लिए रास्ता बना रही होती है. ये नज़ारे रोज़ देखने को मिल जाते हैं लेकिन हमारी ट्रैफ़िक पुलिस को इसकी चिंता ज़रा भी नहीं सताती है. उनकी नींद तो बेदर्दी हेलमेट ने उड़ा रखी है, मानों हेलमेट न हुआ महबूबा की बेवफाई हो गई. हेलमेट मुहीम हफ़्ता वसूली हो रखी है. जब ट्रैफिक पुलिस का खज़ाना खाली होता है शहर के यातायात अधिकारियों को अचानक शहरवासियों की ज़िंदगी की फ़िक्र सताने लगती है और इसी फिक्रमंदी में शहर की मासूम जनता की जेबे उधेड़ दी जाती हैं.

यातायात पुलिस ने,   हेलमेट न पहने वालों पर कंसा  शिकंजा

via

आख़िर वसूली का बहाना भी तो ख़ूबसूरत ही है, हेलमेट. अरे थोड़ा मौसम का ध्यान रख लिया होता. आग उगलने वाली गर्मी, तापमान 45 ℃ के लिए दौड़ लगा रहा है और ऊपर से शहर की आम जनता को सताने के लिए यातायात पुलिस को हेलमेट वाला आखेट सूजा है, हद्द है. जितने भी ट्रैफिक अधिकारी हैं इन्हें भरी दोपहरी हेलमेट पहनाकर पूरा रिंग रोड़ घुमाया जाए. इसके बाद इनसे पूछा जाए, जान एक्सीडेंट से जाएगी या ये हेलमेट जान ले लेगा. एयर कंडीशन कमरों में बैठकर साहब लोग बरसती आग में शहर की जनता को हेलमेट पहनाकर मारेंगे. तालियां बजाइए शहर की चुस्त दुरुस्त सतर्क यातायात पुलिस के लिए.

इंदौर के 6 चौराहों पर हेलमेट न पहनने वालों पर कार्रवाई

via

नोट – कृपया यहां आकर नियम कानूनों का ज्ञान न पेले.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com