देश में आये दिन किसी न किसी लड़की को किसी लड़के आदमी की या विकृत सोच का शिकार होना पड़ता है आये दिन हमारे आस पास कोई न कोई ऐसी अमानवीय घटना घटित होती है जो हमरी सोच को भी हिला कर रख देती है, एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है स्वछता से अपनी पहचान बनाने वाला इंदौर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है बीती रात चंदन नगर इलाके में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। चंदन नगर इलाके में निर्माणधीन बिल्डिंग के चौकीदार की दो साल की बच्ची को सोते हुए एक अज्ञात व्यक्ति उठाकर ले गया। बच्ची उस वक़्त माँ के पास सो रही थी,

बदमाश ने पहले मासूम के साथ रेप किया फिर रेती मंडी के नजदीक सुनसान इलाके में फेंक दिया। सुबह बच्ची के लावारिस पड़े होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया, तुरंत ही पुलिस को सुचना दी गई। जसके बाद परिवार वालो ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची के माता-पिता इलाके के एक निर्माणाधीन बंगले में चौकीदारी के लिये बाहर से रहने इंदौर आए थे।

सुनने और सोचने में ही कितना पीड़ा दायक लगता है ये सब कैसे कोई किसी 2 साल की मासूम को बस अपनी हवस मिटने के लिए मौत के मुँह में छोड़ देता है, किस तरफ बढ़ रहा है हमारा समाज आज ?

खबर पर अपडेट जारी