Breaking News

टिकट पर भाजपा की ‘तिकड़ी’ ने किया मंथन

Posted on: 05 Nov 2018 12:57 by Surbhi Bhawsar
टिकट पर भाजपा की ‘तिकड़ी’ ने किया मंथन

इंदौर के टिकटों को लेकर भाजपा के तीन दिग्गज नेताओं ने सोमवार को करीब 45 मिनट तक बंद कमरे में मंथन किया। विशेष विमान से इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री और भाजपा के चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे दोपहर में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के मनीषपुरी स्थित निवास पहुंचे। वहां पर तीनों नेताओं के बीच देर तक चर्चा हुई। इस दौरान बाकी नेता बाहर ही थे। मंथन के बाद मेडिया से तोमर ने कहा कि विदेश में होने के कारण टिकटों को लेकर ताई से चर्चा नहीं हो पाई थी इसलिए यहां आए थे। वह हमारी वरिष्ठ नेता है। तोमर ने इन बातों से साफ़तौर पर इनकार किया कि ताई टिकट वितरण को लेकर नाराज है। उन्होंने कहा कि जो चर्चा की जानी थी वह पूरी हो चुकी है, जल्द ही बाकी टिकटों की घोषणा भी कर दी जाएगी।

चर्चा का ब्यौरा तो नहीं मिल पाया है लेकिन समझा जाता है कि इंदौर जिले की 9 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों को लेकर यह चर्चा हुई है। श्रीमती महाजन आज ही अपनी विदेश यात्रा ख़त्म किअर इंदौर लौटी है और उनके यहां आने के कुछ ही देर बाद तोमर और सहस्त्रबुद्दे भी इंदौर आ पहुंचे। हालांकि इस मंथन से पहले मेडिया से अनौपचारिक चर्चा में श्रीमती महाजन ने कहा था कि मुझसे टिकट के बारे में कुछ मत पूछे, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले यह खबरे सामने आ रही थी कि भाजपा इंदौर जिले के लिए अपने उम्मीदवारों का नाम इसलिए तय नहीं कर पा रही है क्योकि सुमित्रा ताई विदेश में है।

और खफा हो गए तोमर-
विशेष विमान से तोमर जब इंदौर आए तो एयरपोर्ट पर विधायक मालिनी गौड़, सुदर्शन गुप्ता और नगर अध्यक्ष गोपी नेमा उनकी अगवानी करने पहुंच गए। इस पर वह खफा हुए और कहा कि यहां आने की क्या जरुरत थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com