श्रोताओं के दिलों पर छाया इंदौरी सिंगर राहुल जैन की आवाज का जादू | Indore Singer Rahul Jain Songs touched the Hearts of the Audience…

0
49
indore singer rahul jain

इंदौर शहर में माहेश्वरी समाज के द्वारा महेश नवमी के अवसर पर रविवार को जगह जगह पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस दौरान शहर में माहेश्वरी युगल्स व माहेश्वरी बंधन के द्वारा लाइव कंसर्ट का भव्य आयोजन किया गया, जिसमे बड़ी संख्या में समाजजन शामिल हुए.

आश्चर्य की बात तो यह है कि यह खुबसूरत रोशन हुआ नजारा किसी बॉलीवुड स्टार या बड़े सिंगर का नही बल्कि इंदौर शहर के जाने-माने कलाकार राहुल जैन के लाइव कंसर्ट का था. जिनकी आवाज ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया. इस लाइव कंसर्ट का आयोजन इंदौर शहर में स्थित बास्केटबाल कॉम्प्लेक्स में किया गया जहां यह नजारा देखने को मिला.

आपको बता दे कि इस खास मौके पर राहुल जैन ने एक से बढ़कर एक शानदार गानों की प्रस्तुति दी जिसमे ‘तेरे जैसा यार कहा’, इंदौर मेरी जान, जब कोई बात…,’ तेरे जैसा यार कहां’ जैसे गाने गाकर राहुल जैन ने श्रोताओं को भी अपने साथ गुनगुनाने पर मजबूर कर दिया जिसे सुनते ही राहुल जैन सबके दिलों पर अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए ही छा गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here