Indore: संजय उर्फ शुभम दिक्षित निकला अग्निकांड का आरोपी, एकतरफा प्यार के चक्कर में दिया घटना को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई थी. जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी का नाम संजय उर्फ शुभम दीक्षित है, जो झांसी का रहने वाला है. 6 महीने पहले ही वह किराए से इस बिल्डिंग में रहने आया था.

Indore: इंदौर अग्निकांड मामले में हाल ही में नया खुलासा हुआ था. सामने आया था कि आगजनी की यह घटना हुई नहीं थी, बल्कि की गई थी.

बताया जा रहा था कि सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. व्यक्ति ने वहां पहुंचकर इमारत में खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद यह भयानक अग्निकांड हो गया. व्यक्ति के वहां पहुंचकर आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. अब इस मामले में एक और दिलचस्प मोड़ आया है. खबरों के मुताबिक जिस युवक ने इस बिल्डिंग में आग लगाई है. वह यहां रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. दोनों में कहासुनी होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में आग लगा दी और यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.

Must Read- Indore: एकतरफा प्यार बना अग्निकांड का कारण, बदले की सनक ने ली 7 लोगों की जान

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई थी. जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी का नाम संजय उर्फ शुभम दीक्षित है, जो झांसी का रहने वाला है. 6 महीने पहले ही वह किराए से इस बिल्डिंग में रहने आया था. बिल्डिंग में रहने वाली एक युवती से उसे प्यार हो गया लेकिन युवती की शादी कहीं और हो गई. इसी बात के चलते दोनों में विवाद चल रहा था. पुलिस ने यह भी बताया कि युवती और आरोपी के बीच 10 हजार रूपए को लेकर भी कोई विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक ने इस बिल्डिंग को छोड़ दिया था. घटना में घायल हुई युवती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है, फिलहाल युवती खतरे से बाहर है. पुलिस ने संजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की बात कही है, वहीं जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा और पूछताछ की जाएगी.