स्वच्छता में चौका लगाने को तैयार इंदौर, क्विज के 100 विजेताओं का सम्मान

उन्होने शहर के समस्त नागरिको से अनुरोध किया है कि वह भी 311 मोबाइल एप के माध्यम से सवालो की जानकारी ले व उनका सही जवाब देकर, शहर को चैथी बार देश में स्वच्छता में नंबर वन शहर बनाने के लिये सहयोग करे।

0
13
indore

इंदौर। स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 के तहत शहर को देश में चैथी बार स्वच्छता में नंबर वन शहर बनाने के साथ-साथ स्वच्छ सर्वेक्षण के दौरान नागरिको से स्वच्छता संबंधित सवाल भी सर्वेक्षण टीम द्वारा पूछे जाएंगे, इस हेतु विगत दो क्वार्टर से नगर निगम इंदौर स्वच्छ भारत मिशन विभाग द्वारा इंदौर 311 मोबाइल एप के माध्यम से स्वच्छता संबंधित सवाल पूछे गये थे। जिनमें से 25 हजार से अधिक नागरिको द्वारा पूछे गए सवालो का सही जवाब दिया गया था।

आयुक्त आशीष सिंह के निर्देश पर अपर आयुक्त रजनीश कसेरा द्वारा सीटी बस ऑफिस में स्वच्छता संबंधित पुछे गये सवालो के सही जवाब देने वाले 25 हजार से अधिक नागरिको में से चयनित 100 नागरिको को एक कपड़े का थैला व रूपये एक हजार का बिग बाजार का गिफट वाउचर सम्मान स्वरूप दिया गया। इस मौके पर बडी संख्या में नागरिकगण, अधीक्षण यंत्री महेश शर्मा व अन्य उपस्थित थे।

अपर आयुक्त कसेरा ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण के दौरान नागरिको से स्वच्छता संबंधित सवाल पुछे जाएगे, जिनका नागरिको द्वारा सही जवाब देने पर स्वच्छता सर्वेक्षण की रैकिंग हेतु नंबर दिये जावेगे। इसलिए निगम द्वारा 311 मोबाईल एप के माध्यम से नागरिको से स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 संबंधित सवाल की जानकारी दी जा रही है तथा सही जवाब देने वालो को प्रोत्साहन स्वरूप सम्मान भी किया जा रहा है। उन्होने शहर के समस्त नागरिको से अनुरोध किया है कि वह भी 311 मोबाइल एप के माध्यम से सवालो की जानकारी ले व उनका सही जवाब देकर, शहर को चैथी बार देश में स्वच्छता में नंबर वन शहर बनाने के लिये सहयोग करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here