इंदौर: रवीना टंडन ने किया एश्योर क्लिनिक का उद्घाटन

एश्योर क्लिनिक टीम में उनके पास विशेषज्ञ हैं जिनमें प्रत्येक व्यक्ति को उन्होंने खुद चुना व प्रशिक्षित किया है। इसका मतलब यह है कि तकनीकी उत्कृष्टता के साथ डॉ. पिलानी ने हर एक रोगी के लिए व्यक्तिगत देखभाल की है।

0
207
raveena tandan

इंदौर: डॉ. अभिषेक पिलानी और डॉ. प्रियंका देसाई पिलानी द्वारा स्थापित, एश्योर क्लिनिक स्वस्थ बालों, त्वचा और शरीर के लिए उपचारों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। भारत में सात सफल क्लिनिक्स के संचालन के बाद, एश्योर ने रविवार को इंदौर में अपने 8वें क्लिनिक का उद्घाटन किया। यह क्लिनिक बैकुंठ धाम, खजराना मेन रोड इंदौर, रंगला पंजाब के सामने, आइडियल डेंटल केयर के ऊपर स्थित है। इस क्लिनिक का उद्घाटन प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा किया गया।

इस अवसर पर रवीना ने कहा, ‘इंदौर में आज एश्योर क्लिनिक का उद्घाटन करके मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि लाइफस्टाइल क्लिनिक की यह चैन शहर से शहर बढ़ रही है। योग्य एवं प्रोफेशनल डॉक्टर्स की टीम के साथ एश्योर अद्भुत त्वचा उपचार और भारत में हेयर ट्रांसप्लांट जैसी प्रक्रियाएं प्रदान करता है। एश्योर की टीम को मेरी शुभकामनाएं।’

एश्योर के अन्य क्लीनिक अहमदाबाद, सूरत, बैंगलोर, रायपुर और मुंबई में 3 क्लिनिक (खार रोड, अंधेरी वेस्ट और पेडार रोड) में स्थित हैं। कंपनी बहुत जल्द अन्तराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करेगी और इस साल के अंत तक दुबई में एक क्लिनिक शुरू करने की योजना बना रही है।

एश्योर क्लिनिक का यह सिद्धांत है कि प्रत्येक रोगी को पूर्ण रूप से व्यक्तिगत ध्यान और योग्य मेडिकल प्रोफेशनल्स द्वारा देखभाल प्रदान की जाना चाहिए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह पूरी तरह से प्राकृतिक बालों का जीवन भर आनंद ले सके। डॉ. अभिषेक पिलानी व्यापक अनुभव के साथ भारत के अग्रणी हेयर रिप्लेसमेंट सर्जन्स में से एक है। एश्योर क्लिनिक टीम में उनके पास विशेषज्ञ हैं जिनमें प्रत्येक व्यक्ति को उन्होंने खुद चुना व प्रशिक्षित किया है। इसका मतलब यह है कि तकनीकी उत्कृष्टता के साथ डॉ. पिलानी ने हर एक रोगी के लिए व्यक्तिगत देखभाल की है।

एश्योर क्लिनिक भारत में उच्च गुणवत्ता वाले एफयूई – फॉलिक्युलर यूनिट एक्सट्रैक्शन को अपनाने के लिए अग्रणी है। इस क्लिनिक ने पुरुषों और महिलाओं के लिए उच्च गुणवत्ता, प्राकृतिक और भरोसेमंद परिणाम प्रदान करने के लिए बड़े पैमाने पर एफयूई प्रक्रिया विकसित की है। यह प्रक्रिया हमारे सीनियर एमडी डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा की जाती है। प्रत्येक मरीज के लिए सर्वोत्तम परिणाम सुनिश्चित करने के लिए एश्योर क्लिनिक के डॉक्टर सभी फॉलिकल्स को इम्प्लांट करते हैं और निकालते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here