Breaking News

इंदौर की राजनीति के 48 घंटे मोदी और राहुल के नाम रहेंगे | Indore Politics will remain the names of ‘PM Modi’ and ‘Rahul Gandhi’ for 48 hours…

Posted on: 09 May 2019 08:23 by Pawan Yadav
इंदौर की राजनीति के 48 घंटे मोदी और राहुल के नाम रहेंगे | Indore Politics will remain the names of ‘PM Modi’ and ‘Rahul Gandhi’ for 48 hours…

इंदौर में अब चुनावी रंग दिखने लगा है। अगले कुछ दिनों तक इंदौर की राजनीति के समीकरण बदलने के लिए भाजपा और कांग्रेस ने नए नए दांव पेंच खेलना शुरू कर दिए हैं। विधानसभा में हार का सामना कर चुकी भाजपा ने अपनी फिजा बदलने के लिए नरेंद्र मोदी का सहारा लिया है। वही अपनी जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने ने लिए कांग्रेस ने राहुल गांधी को बुलाया है। दशहरा मैदान से चैकीदार यानी मोदी, राहुल पर तीखे बाण चलाएंगे वही चिमनबाग मैदान से नामदार यानी राहुल गांधी, चौकीदार पर आक्रमण करेंगे। जो भी हो 12 से 14 तक यानी 48 घंटे की राजनीति मोदी और राहुल के नाम रहेगी।

इंदौर में राजनीति के कई बड़े-बड़े चेहरे नजर आएंगे

पीएम मोदी की चुनावी सभा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। 12 को दशहरा मैदान पर पीएम की सभा के दो दिन बाद यानी 14 तारीख को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चिमनबाग मैदान पर चुनावी सभा होगी। इसके अलावा दोनों पार्टियों के कई स्टार प्रचारक 12 से 17 मई के बीच इंदौर में सभा ओर रोड शो करते हुए दिखेंगे।

भाजपा और कांग्रेस के बीच भीड़ जुटाने को लेकर होगा शक्ति प्रदर्शन

12 मई को च्ड ओर 14 मई को कांग्रेस अध्यक्ष की होने वाली सभाओं में भीड़ जुटाने के लिए दोनों पार्टियों के बीच शक्ति प्रदर्शन देखने को मिलेगा। सभा के साथ साथ शहरवासियों की नजर भी दोनों सभाओं की भीड़ पर रहेगी।

कांग्रेसी फिल्म सितारों प्रचार के लिए बुलाया इंदौर

शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी पंकज संघवी का माहौल बनाने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर , भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व सांसद गोविंदा कांग्रेस में शामिल होकर मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाली उर्मिला मातोंडकर ओर अपने अंदाज में भाषण देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू इंदौर बुलाया है। सिद्धू की अनुमति आ चुकी है।

दो दिन में दो सभा करेंगे सिद्धू

पीएम पर लगातार प्रहार कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू दो दिन इंदौर में रहकर दो सभा करेंगे। जानकारी के मुताबिक सिद्धू 10 तारीख की शाम 5 बजे इंदौर आएंगे। इसी दिन उनकी पहली सभा खातीवाला टैंक चैराहे पर होगी। अगले दिन उनकी दूसरी सभा सेफिनगर चैराहे पर होगी।

स्टार प्रचारकों को लाने के लिए कांग्रेस कमेटी को लिखा पत्र

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि केवल सिद्धू को छोड़कर किसी का अधिकृत कार्यक्रम नहीं आया है। उन्होंने बताया है हमारी पार्टी के स्टार प्रचारक गोविंदा , शत्रुघ्न सिन्हा, राजबब्बर, उर्मिला मांतोडकर को इंदौर में प्रचार के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को पत्र भेज दिया है।

राहुल का नहीं होगा रोड शो प्रियंका के लिए प्रयास जारी

भाजपा ने मोदी के रोड शो के लिए मार्ग चिन्हित कर लिया गया है, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो नहीं होगा। वे मंगलवार को इंदौर आएंगे और चिमनबाग पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

16 मई को इंदौर में हो सकती है प्रियंका गांधी इंदौर

देश के अलग अलग शहरों में लगातार रोड शो ओर सभा कर रही महासचिव प्रियंका गांधी को इंदौर लाने के प्रयास प्रदेश कांग्रेस कमेटी कर रही है। इसी दिन चुनावी सभा ओर रोड शो के लिए सीएम कमलनाथ इंदौर में ही रहेंगे।  कांग्रेस नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना है कि राहुल गांधी के अलावा पार्टी के कई स्टार प्रचारक इंदौर आने वाले है। प्रियंका गांधी को इंदौर लाने के लिए कांग्रेस कमेटी को पत्र लिखा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com