Breaking News

मोदी ने नहीं पहनी गोल टोपी, सैयदना साहब ने भेंट की शॉल

Posted on: 14 Sep 2018 12:55 by Surbhi Bhawsar
मोदी ने नहीं पहनी गोल टोपी, सैयदना साहब ने भेंट की शॉल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर में बोहरा समाज की वाअज में शामिल हुए। इस दौरान मोदी ने बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीनसे मुलाक़ात की और कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इन मौके पर मोदी के साथ शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। मोदी ने बोहरा समुदाय की तारीफ करते हुए उनकी राष्ट्रभक्ति को देश के लिए मिसाल बताया।

इस कार्यकम की ख़ास बात तो ये रही कि यहां भी मोदी ने गोल टोपी नहीं पहनी। इस दौरान सैयदना साहब ने उन्हें शॉल भेंट की। गौरतलब है कि मोदी कई बार मस्जिद गए है लेकिन कभी भी उन्होंने गोल टोपी नहीं पहनी। मोदी के साथ मौजूद शिवराज सिंह ने भी टोपी नहीं पहनी।

इस दौरान मोदी ने नंगे पैर मस्जिद में प्रवेश किया और मजलिस में शामिल हुए। प्रधानमंत्री मोदी ने बोहरा समुदाय के लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो बोहरा समाज की वाअज में शामिल हुए हैं।

इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए मोदी ने एक इमाम साहब की दी हुई टोपी को ठुकरा दिया था। यह घटना भी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद काफी बहस चली और काफी खबरें उठी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने गोल टोपी किसी भी कार्यक्रम में नहीं पहनी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com