छोटी मायानगरी कहे जाने वाले  इंदौर शहर में फिर एक बार देर रात का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां एक लड़की की बीच राह में जमकर धुनाई करती हुई दिखाई दे रही हैं. कुछ दिन पूर्व भी इंदौर की सड़क का एक ऐसा ही वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे एक लड़की कार में से भागने की कोशिश करती दिख रही थी और ऐसा ही एक सड़क वीडियो फिर से वाइरल है दरअसल यह वायरल वीडियो इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का और 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. इसमें 4 युवतियों द्वारा एक युवती की बीच सड़क पर पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नजर आ रहा है किस तरह से शराब नशे में धुत युवतियां आपस में एक दूसरे की पिटाई कर जान लेने पर उतारू हैं.

नशे में धुत्त 4 युवतिओं की करामात

हालांकि चारों युवतियों द्वारा एक युवती की पिटाई की जा रही है तो वहीं बचाव में वह युवती भी इन्हें पीटने की कोशिश कर रही है. वहां मौके पर मौजूद कुछ लोग यह सब माजरा देखते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. घटना के दौरान लोग वीडियो बनाते हुए नजर आए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने कही ये बात

एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि, इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो जांच में पता चला कि यह वीडियो एमआइजी थाना क्षेत्र के एक चौराहे का है. पूरे मामले की तहकीकात की गई तो पता चला कि घटना 2 दिन पहले की है और इंदौर के एलआईजी चौराहे की है, जहां देर रात नशे में धुत युवतियां एक युवती को बेरहमी से पीट रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी युवतियों की तलाश शुरू कर दी गई है. बता दें कि इंदौर में पब कल्चर युवाओं के सर चढ़कर बोलने लगा. यही वजह है कि इंदौर की सड़कों पर आए दिन देर रात युवकों और युवतियों को नशे की हालत में हुड़दंग मचाते हुए देखा जाता है.