Breaking News

‘के बी सी’- कबाब, बिरयानी और चाट फेस्टिवल का मजा लीजिये इंदौर मैरियट होटल में

Posted on: 05 May 2018 11:25 by Ravindra Singh Rana
‘के बी सी’- कबाब, बिरयानी और चाट फेस्टिवल का मजा लीजिये इंदौर मैरियट होटल में

इंदौर: आज जहाँ शहरवासी आईपीएल के सुरूर में है, वहीँ इंदौर मैरियट होटल अपने मेहमानों के लिए उनके पसंदीदा कॉम्बो में ‘के बी सी’ (कबाब,बिरयानी और चाट) का कॉम्बिनेशन लेकर आए है ।गर्मी के इस मौसम में स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने का मजा ही कुछ और है।

होटल ने विशेष रूप से कबाब,टिक्की , कचोरी जैसे कई व्यंजन तैयार किये हैं जो किइंदौर मैरियटहोटल के इंदौर किचन रेस्टोरेंट में उपलब्ध होगा। शहर के फूडीज़ के लिए इंदौर मैरियट होटल द्वारा ‘के बी सी’ (कबाब,बिरयानी और चाट) फेस्टिवल का आयोजन 04 मई से 13 मई तककिया जायेगा।

IMG_20180504_162625

इस फेस्टिवल के बारे में इंदौर मैरियट के शेफ विक्की और मेनेजर प्रियरंजन ने बताया की – इंदौर मैरियट होटल अपने मेहमानों के लिए हमेशा से कुछ नया परोसने और नए स्वाद से परिचित करवाने का प्रयास करता रहता है। उसी कड़ी में हम अवधि और निजामी फ्लेवर एवं टेस्ट के साथ आज ‘के बी सी’ अर्थात कबाब, बिरयानी और चाट फेस्टिवल लेकर आए है।

IMG_20180504_163348

इस दस दिवसीय के फ़ूड फेस्टिवल में पसंदीदा चाट में पपड़ी चाट, दही भल्ले और रगडा समोसा चाट के साथ वेज कबाब प्लेटर में पनीर अंगारा टिक्का, हरा भरा कबाब, सरसों के फूलशामिल रहेंगे। वहीँ नॉनवेज कबाब प्लेटर में मुर्ग की शोले, माहि पुदीना टिक्का और तंदूरी जीन्गा और बिरयानी में गोष्ट दम बिरयानी, काबुली चने की बिरयानी और मुर्ग दम बिरयानी इन सबका लुफ्त उठाने का शानदार मौका इंदौर मेरियट होटल में मिलेगा और हमें आशा है की इस फेस्टिवल में हम वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन दोनों ग्राहकों को संतुष्ट कर पाएंगे और वे हमे मेहमान नवाजी को मौका देंगे ।

इंदौर मैरियट होटल अक्सर फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन करता रहता है। जिसमे हमारा लक्ष्य हमेशा नए नए फ़ूड और रेसिपी से शहरवासियो को परिचित करवाना होता है। आज हम ‘के बी सी’ (कबाब, बिरयानी और चाट) के माध्यम से अपने मेहमानों को कुछ अलग ही अनुभव करवाना चाहते है जहाँ कबाब, बिरयानी और चाट बूफे के रेट 1200 रूपए प्लस टेक्सेस के साथ उपलब्ध रहेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com