Breaking News

ज़रूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए इंदौर मैरियट होटल ने ‘रन टू गिव 2018’ का आयोजन किया

Posted on: 24 Sep 2018 13:58 by Ravindra Singh Rana
ज़रूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए इंदौर मैरियट होटल ने ‘रन टू गिव 2018’ का आयोजन किया

इंदौर: मैरियट होटल्स अपने मेहमानों की उत्तम अतिथि सेवा करने के साथ-साथ अपने समाज की सेवा करने के सिद्धांतो के लिए जाना जाता है। इन्ही सिद्धांतो को ध्यान में रखते हुए इंदौर मेरियट होटल ने फेयरफील्ड बाय मैरियट के साथ मिलकर 23 सितंबर को सुबह 6 बजे “रन टू गिव” 2018 चैरिटी रन का आयोजन किया। “रन टू गिव” 2018 पूरे एशिया पेसिफ़िक में मौजूद मैरियट होटल द्वारा आयोजित एक चैरिटी मैराथन है। 

Indore_Marriott_Hotel

“रन टू गिव” मैराथन से एकत्रित किया गया फंड क्रिएट स्टोरीज सोशल वेलफेयर सोसायटी में दिया जाएगा। यह मध्य प्रदेश में एक रजिस्टर्ड नॉन गवर्मेंट ओर्गेनाईज़ेशन हैजो ज़रूरतमंद बच्चों की शिक्षासरकारी स्कूलों में शिक्षा के स्तर में वृद्धिप्रोफ़ेशनल ट्रेनिंग प्रदान करनाझोपड़ियों में प्रशिक्षण और महिला सशक्तिकरण प्रदान करके समाज के कल्याण के लिए काम कर रहा है। इस चैरिटी रन में 250 से अधिक प्रतिभागियों और बहार से आये मेहमानों की उपस्थिति ने इस चैरिटी रन को सफल बनाया।

Indore_Marriott_Hotel

इस “रन टू गिव” मैराथन को 5 किलोमीटर में विभाजित किया गया था। इस 5 किलोमीटर कि मैराथन को क्रिएट स्टोरीज सोशल वेलफेयर सोसाइटी के बच्चों द्वारा फ्लैग ऑफ किया गया। यह मैराथन सुबह 6:30 बजे से शुरू होकर 7 बजे खत्म हुई। इस मैराथन के विजेता ने इंदौर मैरियट होटल और फेयरफील्ड बाय मैरियट होटल में फ्री नाईट स्टे और फ़ूड वाउचर जीता ।

अवसर पर इंदौर मैरियट होटल के जनरल मेनेजरश्री देवेश रावत ने कहा- यह आयोजन करके हम बहुत खुश है और यह इंदौर मैरियट होटल की पहली मैराथन थी और आगे भी हम इस चैरिटी “रन टू गिव” को जारी रखेंगे । हमें खुशी है कि इंदौर के लोगों ने इस नेक कार्य में बढ़ चढ़कर और बहुत उत्साहपूर्वक भाग लिया।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com