Breaking News

स्वाद की खास सौगात लेकर आया इंदौर मैरियट होटल

Posted on: 10 Feb 2019 17:07 by Ravindra Singh Rana
स्वाद की खास सौगात लेकर आया इंदौर मैरियट होटल
इंदौर: इंदौर मैरियट होटल हमेशा अपने अतिथियों को सर्वोत्तम सेवाएं देने को तत्पर रहता है। मेजबानी के साथ ही अपने मेहमानों की स्वाद ग्रंथियों को भरपूर संतुष्टि देना इंदौर मैरियट होटल की परम्परा का हिस्सा रहा है। गुनगुनी सर्दियों के इस मौसम में  इंदौर मैरियट होटल इंदौरियों के लिए लाइव बैंड, लाइव डेज़र्ट आर्ट, अनूठे स्वाद से भरपूर मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों और रेफ्रेशिंग मॉकटेल से सजा ‘संडे ब्रंच’ आयोजित किया। यह पूरे मप्र की सबसे बड़ा ब्रंच  था। पेरनोड रिकार्ड ग्रुप के अन्य वाइन और जैकब्स क्रीक के वाइन एम्बेसडर, एलेक्सेंडर बेर भी इस इवेंट में अतिथि के रूप में मौजूद थे। एलेक्सेंडर ने फूड और मील पेयरिंग की परंपरा के बारे में समझाया।
Indore Marriott Hotel  
कई सारे विकल्पों और स्वादिष्ट सरप्राइजेस से सजे संडे ब्रंच के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, इंदौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेजेज डायरेक्टर सोमरूप चंदा ने कहा कि– “उत्तम व्यवस्था तथा उत्कृष्ट मेजबानी इंदौर मैरियट होटल की परम्परा है। साथ ही हमेशा अपने अतिथियों को कुछ नया, सरप्राइज़िंग और इनोवेटिव देने का प्रयास लगातार करते रहते हैं। पिछले वर्ष इस ग्रेप स्टोम्पिंग इवेंट को मेहमानों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। मेहमानों की विशेष डिमांड पर इस बार हमने और अच्छे स्तर पर इस इवेंट को आयोजित किया है। इसके अंतर्गत अतिथियों की हर तरह की रूचि का ध्यान रखने की हमने कोशिश की है।”     Indore Marriott Hotel  
यह पूरी फैमिली के लिए शानदार दावत थी जहाँ स्वाद की दावत के साथ ही ‘लाइव काउंटर्स’ और अद्भुत माहौल था। इस संडे ब्रंच में स्पेशल वेज, नॉन-वेज बुफे के साथ लाइव काउंटर में मंगोलियन, पास्ता और चाट इत्यादि का मेहमानों ने लुत्फ़ उठाया। कोल्ड फूड और कैनापेस टेबल सेट अप के साथ ही डेज़र्ट स्टूडियो भी था। एंटरटेनमेंट के लिए डी जे और लाइव बैंड था जिससे माहौल खुशनुमा हो गया और मेहमानों ने खूब एन्जॉय किया।
Read More:-

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com