प्यार और आभार के साथ ‘मैरियट’ ने इंदौर में पूरे किए दो साल

इंदौर मैरियट होटल ने समाज के कल्याण एवं सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए रक्त दान, जॉय ऑफ़ गिविंग और 'रन टू गिव' मैराथन जैसे इवेंट्स का भी आयोजन किया है।

0
22
indore marriot

इंदौर: इंदौर और यहां के लोगों का विश्वास हासिल करने की उम्मीद के साथ शुरू हुई एक यात्रा ने आज एक लंबा सफर तय किया है। छोटे से समय मे ही इंदौर को अपना बनाते हुए इंदौर मैरियट होटल ने आज अपने अस्तित्व के दो सफल वर्षों को पूरा किया है। यह कल की तरह लगता है जब इंदौर मैरियट होटल ने इंदौर में अपने कदम रखे थे और यहाँ के नागरिकों ने अपने अत्यंत प्रेम के साथ होटल का स्वागत किया था। देखते ही देखते, आज इंदौर मैरियट होटल ने अपने दो साल भी पूरे कर लिए।

indore marriot

मैरियट इंटरनेशनल के सिग्नेचर ब्रांड इंदौर मैरियट होटल ने दो साल पहले 11 नवंबर 2017 को इंदौर में अपनी सेवाओं की शुरुआत की थी। इस दो वर्ष में इंदौर मैरियट होटल ने उद्घाटन के बाद कई इवेंट्स की सफलतापूर्वक किये है।इंदौर मैरियट होटल ने आईपीएल टीम, 2018 के मैच, पोर्श, लेम्बोर्गिनी और हार्ले डेविडसन इवेंट की मेजबानी भी की है। इसके अलावा इंदौर मैरियट होटल को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है जैसे वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा “क्वालिटी सर्टिफिकेट”, टाइम्स आइकन 2018 द्वारा 5 स्टार होटल अवार्ड एवं माय एफएम फूड एंड लाइफस्टाइल प्रेस्टीजीयस अवार्ड। टूरिस्म फर्स्ट मैगज़ीन में एमआईसीई डेस्टिनेशन के रूप में भी इंदौर मैरियट होटल को शामिल किया गया।

इंदौर मैरियट होटल ने समाज के कल्याण एवं सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए रक्त दान, जॉय ऑफ़ गिविंग और ‘रन टू गिव’ मैराथन जैसे इवेंट्स का भी आयोजन किया है।

इंदौर मैरियट होटल ने अपने मेहमानों की सुविधा और बेहतर अनुभव के लिए अनूठी सेवाएं प्रदान की हैं, जैसे कि यूनिक रूफ़ टॉप बेन्क़ुएट स्पेस के साथ इंदौर किचन, इंदौर बेकिंग कंपनी, वन एशिया, 54 प्रांगण रेस्टोरेंट और दियामानते पबl इंदौर मैरियट होटल में लेडी शौफर्स की सुविधा है ताकि महिलाओं को सशक्त बनाया जा सके।

indore marriot

इंदौर मैरियट होटल की दूसरी वर्षगांठ अपने मेहमानों के बिना अधूरी ही है, जिस वजह से दूसरी वर्षगांठ के हर जश्न मे मैरियट होटल ने इसे अपने मेहमानों और शहरवासियों के साथ ही मनाने का निर्णय लिया है।

जहाँ एक तरफ होटल में कांसेप्ट सोसाइटी के एनजीओ के बच्चों के लिए सोमवार को लंच रखा गया है, वहीं रविवार को मेहमानों के लिए एनीवर्सरी ब्रंच रखा गया था जहाँ गेस्ट को 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया गया था। इंदौर मैरियट होटल मे केक कटिंग सरेमिनी भी रखी गई जिसमे होटल की टीम और साथ ही मेहमानों ने ज़ोर शोर से भाग लिया। इंदौर मैरियट होटल टीम ने होटल में ‘2’ अंक का एक डोमिनोज़ ट्रेल का गठन भी किया साथ ही मैजिक शो और 2 बलून की गतिविधि भी रखी गयी, जिसने होटल के दो साल पूरे होने का संकेत दिया।

उत्सव के दौरान, हम आईटीए हस्तियों का स्वागत करते हुए बहुत खुश थे और उनके साथ एक विशेष केक काटा गया।

सालगिरह का जश्न सिर्फ एक दिन ही नहीं बल्कि पूरे महीने के लिए होगा l हम केक मिक्सिंग सेरेमनी के साथ ग्रेप स्टॉम्पिंग इवेंट का आयोजन कर रहे हैं; इस दौरान हम अपने न्यू एग्जीक्यूटिव शेफ का परिचय करवाएँगे, फ्रेश वाइन एंड डिनर इवेंट, दियामांते में शिवास-15 का लांच और ट्री लाइटिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जायेगा ।

indore marriot

इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर देवेश रावत ने कहा- “इंदौर को सभी प्रकार की बेस्ट सर्विसेज देने की हमारी जर्नी तो बस अभी शुरू ही हुई है। हमने इंदौर के असीम प्रेम को प्राप्त करने के दो साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन ये तो केवल एक शुरुआत है। हम आने वाले कई सालों में इंदौर के लोगों को बेस्ट सर्विसेज देंगे। हमें पूरा यकीन है कि हम हमारे सम्मानित अतिथियों के साथ इस तरह की कई और वर्षगांठ मनाएँगे। “

उन्होंने आगे कहा “नवंबर का महीना हमारे लिए उत्सव का महीना रहा है और इस अवसर पर मैं इंदौर शहर के लोगों तथा दुनियाभर से हमारे परिवार का हिस्सा बने अतिथियों को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ।

होटल की वर्षगांठ के अवसर पर, पूरे होटल को रंगों और रोशनी से सजाया गया है। एक तरफ जहाँ रंगोलि होटल के प्रवेश द्वार को सुशोभित कर रही है, वहीं दूसरी ओर मेहमान कई गेम और मजेदार गतिविधियां के साथ लुफ़्त उठा रहे हैंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here