शेरनी का गला दबाते हुए कैलाश विजयवर्गीय | Indore Mamata Banerjee Neck in the hands of Kailash Vijayvargiya Poster Going Viral…

0
73

इंदौर। पश्चिम बंगाल में भाजपा का परचम फैलाने वाले राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के आज इंदौर आने पर उनके समर्थकों ने कुछ नए अंदाज में उनका स्वागत किया।
एयरपोर्ट के रास्ते पर जो उनके स्वागत में होर्डिंग लगा है। उसमें एक बड़ा सा चित्र है जिसमें कैलाश दिख रहे हैं। उनको शेरनी का गला दबाते हुए दिखाया गया है।

शेरनी के चेहरे पर ममता बनर्जी का फोटो है। समर्थकों ने यह पोस्टर लगाकर यह बताने की कोशिश की है कि बंगाल का टाइगर कैलाश है। जिन्होंने वहां पर वर्षों से दमदारी से राजनीति करने वाली ममता बनर्जी का गला दबा दिया। वहां भाजपा के पास पहले 2 लोकसभा सीटें थी। जो 4 साल मेहनत करके विजयवर्गीय ने भाजपा की झोली में 18 सीटें लाकर रख दी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अब इस बात के लिए कैलाश विजय वर्गीय की सार्वजनिक तोर पर आम सभा में तारीफ कर चुके हैं। शाह कहते हैं कि यदि ममता बनर्जी किसी से डरती है तो उसका नाम कैलाश है। विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश की सत्ता को त्याग कर संगठन का रास्ता अपनाया। अमित शाह के कहने पर पश्चिम बंगाल में पार्टी का झंडा ऊंचा करने में लग गए। विजयवर्गीय ने कहा था कि मैं यहां खूब मेहनत करूंगा।

रात दिन मेहनत करके विजयवर्गीय ने जिस तरीके से बंगाल में परचम फहराया है। उसे लगता है कि भाजपा में संगठन के अंदर पदाधिकारियों की बात करें तो अमित शाह के बाद कैलाश जी का नाम ही आता है। विजयवर्गीय से ज्यादा सक्रिय और कोई पदाधिकारी नहीं है। यही कारण है कि बाकी पदाधिकारियों के तो पार्टी के नेता भी ठीक से नाम नहीं जानते हैं। विजयवर्गीय कि आज इंदौर में निकली रैली इस बात का परिचायक है कि उनके पास समर्थकों की लंबी चौड़ी फौज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here