Breaking News

भाजपा के प्रत्याशी शंकर लालवानी प्रचार जारी, जनता से मिला खूब समर्थन | Indore Lok Sabha Seat BJP Candidate Shankar Lalwani’s Campaining Election

Posted on: 16 May 2019 12:49 by Surbhi Bhawsar
भाजपा के प्रत्याशी शंकर लालवानी प्रचार जारी, जनता से मिला खूब समर्थन | Indore Lok Sabha Seat BJP Candidate Shankar Lalwani’s Campaining Election

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने बुधवार को राउ विधानसभा क्षेत्र में दस्तक दी। सुबह तो वे स्थानीय नेताओं के साथ घूमे, लेकिन शाम को केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर उनका समर्थन करने पहुंच गए। तोमर और लालवानी ने जीप पर सवार होकर राउ विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से वोट मांगे।

लालवानी का काफिला सुबह 9 बजे देवगुराड़िया मंदिर पहुंच गया था। यहां शंकर लालवानी ने भगवान शंकर की पूजा-अर्चना करके अपने जनसंपर्क की शुरूआत की। भाजपा प्रत्याशी का काफिला यहां से गांवों में दस्तक देने पहुंचा। ग्राम दूधिया, बिजासन टेकरी, उमरिया खुर्द, जामन्या खुर्द, तिल्लौर, रालामंडल में लालवानी ने सभाओं को संबोधित करते हुए ग्रामीणों से वोट मांगे।

गांव-गांव भटकने के बाद शाम को लालवानी राउ शहर पहुंच गए। यहां नगर पंचायत कार्यालय के यहां से लालवानी के काफिले में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर शामिल हो गए। तोमर के साथ लालवानी का काफिला निकला तो भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया।

shankar-lalwani-

केंद्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर के आने से राउ विधानसभा में लालवानी के जनसंपर्क में वो स्थानीय नेता भी पहुंच गए, जो गलती से भी अपने क्षेत्र को छोड़कर शहर के दूसरे इलाके में लालवानी के लिए वोट मांगते नजर नहीं आए। तोमर को चेहरा दिखाने के लिए इंदौरी नेताओं भी राउ में घूमते हुए शंकर के लिए वोट मांगे।

सुबह 9 बजे देवगुराड़िया मंदिर से शुरू हुआ लालवानी का जनसंपर्क देर रात तक चला। इस दौरान लालवानी का काफिला अनुराधा नगर, तेजाजी नगर, असरावद, नावदापंथ, राउ, रंगवासा होते हुए बिसनावदा पहुंचा, जहां जनसंपर्क का समापन हुआ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com