Breaking News

सब की मेहनत का यह फल है Indore No.1 है, कचरा गाड़ियों पर बजने लगा नया गाना

Posted on: 08 Mar 2019 11:06 by Ravindra Singh Rana
सब की मेहनत का यह फल है Indore No.1 है, कचरा गाड़ियों पर बजने लगा नया गाना

इंदौर: नगर निगम ने सफाई में हैट्रिक लगाने के बाद कचरा गाड़ियों पर बजने वाला गाना फिर बदल दिया है। सब की मेहनत का फल है, इंदौर नंबर वन है। यह सुपरहिट गाना अब रोज सुबह सात बजे से इंदौर शहर की हर गली मोहल्ले में बजते हुए सुनाई दे रहा है। आज से सभी अफसरों और कर्मचारियों के मोबाइल की रिंगटोन भी बदली जा रही है।

Read More:- Indore फिर बना देश में सबसे स्वच्छ शहर| SwachhSurvekshan2019: Indore again cleanest city

जिस पर यह गाना सुनाई देगा नगर निगम गाने के मामले में भी पूरे देश में नंबर वन है, क्योंकि गायक शान से गाना गवाया गया था। इस गाने की धुन को लेकर भी लोगों को जागरूक करने में बड़ी सफलता मिली थी। गली मोहल्लों में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक यह गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं। इंदौर को सफाई के मामले में हमेशा नंबर वन बनाए रखने के लिए कमिश्नर आशीष सिंह बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चलाने वाले हैं।

Read More:- Roja Selvamani साउथ की ऐसी अभिनेत्री जिसने राजनीति और फिल्म दोनों में कई कीर्तिमान स्थापित किए| Roja Selvamani is a famous Indian actress and politician

एक बार फिर से व्यापारी और रहवासी संघ की बैठक बुलाई जाएगी। उनसे कहा जाएगा कि अब आप की जवाबदारी है जो लोग गंदगी करते हैं। उन्हें आप तत्काल टोके। वैसे अब नगर निगम की निगाह सबसे ज्यादा पान और गुटखा छोड़ने वालों पर है। ऐसे लोगों के चालान बनाने की कार्रवाई नगर निगम ने कल से ही शुरू कर दी है। कल पहले दिन 113 लोगों के चालान बनाए गए।

अब नगर निगम चालान बनाने का अभियान भी सख्ती से चलाएगी। इसके अलावा मेयर हेल्पलाइन पर गंदगी से संबंधित शिकायतों का निराकरण चौबीस घंटे के अंदर करना अनिवार्य होगा। ऐसा नहीं करने वाले अफसरों और कर्मचारियों पर कमिश्नर कार्रवाई करेंगे।

Read More:- InternationalWomensDay: ये है साल की सबसे चर्चित महिलाएं | Most popular womens of the year

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com