Indore: टिकट को लेकर BJP में छिड़ा घमासान, इन वार्डों के कार्यकर्ता कर रहे विरोध

Indore: भाजपा में टिकट दिए जाने के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं एक के बाद एक नए नए मामले सामने आ रहे हैं. वार्ड 66 के प्रत्याशी कंचन गिद्वानी को टिकट दिए जाने से कार्यकर्ता नाराज हैं. पिछले दिनों में कार्यकर्ताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को एक पत्र लिखकर स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट दिए जाने की अपील की थी. इसी कड़ी में एक बार फिर कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी बदलने के लिए पूर्व पार्षद को एक पत्र लिखा है.

पत्र लिखते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि इंदौर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 66 में सामान्य सीट से महिला वर्ग कार्यकर्ता कंचन गिदवानी को उम्मीदवार बनाया गया है. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में विरोध व्याप्त है. इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि व्हाट्सएप में बार बदलकर यहां से सामान्य वर्ग के अन्य कार्यकर्ताओं में से किसी को भी उम्मीदवार बनाया जाए. पार्टी का यह कदम संगठन के हित में होगा. लगभग 3 बार से बाहरी कार्यकर्ताओं को इस वोट से टिकट दिया जा रहा है जिसके चलते स्थानीय कार्यकर्ताओं में रोष है.पार्षद को यह पत्र संजय पंजाबी, अनिल नायडू, प्रकाश पादवानी सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने लिखा है.

Must Read- Indore: BJP ने वापस लिया स्वाति काशीद का टिकट, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संभाला मोर्चा

वहीं वार्ड 50 में राजीव जैन को टिकट दिए जाने का विरोध हो रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि लोकप्रिय कर्मठ कार्यकर्ता और पूर्व सदस्य दिलीप शर्मा की अनदेखी करते हुए एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया गया है जो अपराधिक प्रवृत्ति का है, जिस पर 6.30 करोड़ के घोटाले का आरोप भी है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि घोर विरोध के बावजूद भी पार्टी ने सभी बातों को अनदेखा करते हुए राजीव जैन को प्रत्याशी बनाया है. आने वाले समय में इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना होगा. कार्यकर्ता चाहते हैं कि दिलीप शर्मा को सहमति के साथ पार्षद पद का उम्मीदवार बनाया जाए, ताकि भविष्य में बीजेपी की स्थिति वार्ड में मजबूत बनी रहे.