इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने KRK के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वॉरेंट, मनोज बाजपेयी को लेकर कही थी ये बड़ी बात

इंदौर। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके जिनका नाता हमेशा से ही विवादों से रहा हैं। अपने बेबाक और भड़कीले शब्दों के वार से अभी हाल ही में केआरके फिर से विवादों में फंस गए हैं। दरअसल मनोज बाजपेयी को लेकर किए गए एक ट्वीट ने केआरके की परेशानियों को काफी हद तक बढ़ा दिया है। इंदौर जिला न्यायालय ने एक्टर, क्रिटिक-प्रोड्यूसर केआरके के विरुद्ध अरोस्ट वॉरेंट जारी कर दिया है। जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी ने केआरके के विरुद्ध मानहानि का केस दर्ज किया था सुनवाई के लिए जब केआरके कोर्ट नहीं पहुंचे तो उनके अगेंस्ट अरेस्ट वॉरेंट जारी कर दिया गया हैं।

अरेस्ट वारेंट हुआ जारी

इंदौर के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को वारंट जारी करते हुए केस की अगली सुनवाई के लिए 10 मई की तारीख दी है। इससे पहले भी केआरके के अगेंस्ट सुनवाई के लिए मौजूद ना रहने पर जमानती वारंट जारी हुए थे। मनोज के वकील द्वारा कोर्ट में एप्लीकेशन के जरिए ये बताया गया कि खान को मामले के बारे में पूरी जानकारी है वो देरी करने के इरादे से सुनवाई में मौजूद नहीं होते हैं।

दरअसल, केआरके ने सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी को ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ कहा था। इस बयान से खफा मनोज बाजयेपी ने कमाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसपर अब कोर्ट ने सख्त कार्रवाई की है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि, कमाल को अबतक बी-टाउन के कई सितारों से पंगा मोल लेते देखा जा चुका है। साथ ही वो अपने विवादित बयान के लिए जेल की हवा भी खा चुके हैं।