Breaking News

क्रेडाई यूथकाॅन में इन्दौर के डेवलपर्स होंगे शामिल

Posted on: 12 Feb 2019 18:50 by Surbhi Bhawsar
क्रेडाई यूथकाॅन में इन्दौर के डेवलपर्स होंगे शामिल

इन्दौर, रियल इस्टेट डेवलपर्स की प्रतिनिधि संगठन क्रेडाई की ओर से 13 और 14 फरवरी को दिल्ली में क्रेडाई यूथकाॅन 2019 का आयोजन होगा। इसमें देश भर के करीब 3000 युवा रियल इस्टेट डेवलपर्स भाग ले रहे हैं। इन्दौर क्रेडाई के चेयरमेन लीलाधर महेश्वरी तथा अध्यक्ष नवीन मेहता ने बताया कि इस आयोजन में इन्दौर के भी युवा डेवलपर्स में हिस्सा लेंगे।

यूथकाॅन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इसके अतिरिक्त उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडु, केंद्रीय वित्त मंत्री पीयूष गोयल, शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी, नीति आयोग के सीइओ अमिताभ कांत, भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैेन रजनीश कुमार, एचडीएफसी बैंक के चेयरमैन दीपक पारेख के अतिरिक्त प्रदेशों के रेरा प्रमुख कई औद्योगिक घरानों के प्रमुख और देश के लगभग 100 सांसद भी भाग ले रहे हैं।

क्रेडाई इन्दौर के सचिव विजय गांधी ने बताया कि इसमें न केवल रियल इस्टेट की वृद्धि, रेरा, किफायती आवास और मेक इन इंडिया ऐसे अभियान से संबंधित विषयों पर रियल इस्टेट डेवलपर्स दो दिनों तक गहन चर्चा करेंगे। अपितु समुची अर्थव्यवस्था के सर्वांगीण वृद्धि में इस सेक्टर के योगदान की रणनीति भी तय करेंगे, यह एक ऐसा मंच होगा जो भविष्य में भारतीय रियल इस्टेट सेक्टर की दिशा एवं दशा निर्धारित करेगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com