Indore Crime: पति से विवाद के बाद गुस्से में आई महिला, झोपड़ी में आग लगाकार ली दो मासूमों की जान

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां सोमवार रात को हुई एक बड़ी घटना में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां सोमवार रात को हुई एक बड़ी घटना में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. इस महिला ने झोपडी में आग लगाने का आरोप स्वीकार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह महिला उन दो बच्चियों की बुआ है जो आग में जिंदा जल गई थी. इस महिला का एक युवक के साथ रिश्ता चल रहा था और उसी के कुछ समय पहले विवाद भी हुआ था.

सोमवार को चोइथराम सब्जी मंडी में एक झोपडी में आग लगने की वजह से छह साल की मुस्कान और चार साल की नंदू की मौत हो गई थी. पुलिस ने तत्काल जांच शुरू करते ही आज यानी मंगलवार कोक इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि, आरोपी महिला बरखा ने गुस्से में आकर झोपडी में आग लगा दी थी. जबकि उसे पता था की झोपडी में दोनों बच्चियां सो रही है.

छात्र ने की सुसाइड –

इंदौर में एक छात्रा ने शादीशुदा व्यापारी के प्यार कर लिया. वहीं उसके प्यार में खुद की क़ुरबानी दे बैठी. दरअसल, छात्रा ने पहले अपने हाथ की नस और गला ब्लेड से काटा और फिर खून दे सुसाइड नोट लिख फांसी के फंदे पर लटक गई.

जानकारी के मुताबिक, शाम को मां घर पहुंची तो बेटी खून से लटपट देख मां की हालत ख़राब हो गई. बच्ची को मां तुरंत अस्पताल ले कर गई लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. ऐसे में पुलिस ने घर की छानबीन की तो पुलिस को घर से एक खून से सना हुआ सुसाइड नोट हाथ लगा. इस नोट में लिखा था कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं…आई लव यू दीपक.