Breaking News

Breaking News: भय्यूजी महाराज ने पारिवारिक वजहों से की ख़ुदकुशी

Posted on: 12 Jun 2018 10:21 by Surbhi Bhawsar
Breaking News: भय्यूजी महाराज ने पारिवारिक वजहों से की ख़ुदकुशी

इंदौर: राष्ट्रसंत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद Ghamasan.com के पास जो जानकारी मिली है, वह चौकाने वाली है। Exclusive जानकारी Ghamasan.com पर हम आपको दे रहे हैं कि पारिवारिक कलह की वजह से भय्यूजी महाराज ने खुदकुशी की है। फिलहाल भय्यूजी महाराज को मुंबई हॉस्पिटल से एमवाय अस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

अंतिम संस्कार कब होगा इस पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है। लेकिन आपको बड़ी खबर बता दें कि भय्यूजी महाराज आज करीब 1:00 बजे अपने घर की पहली मंजिल पर जहां उनका कमरा बना हुआ था, वहां वह सोने चले गए और यह कह कर गए कि 2:00 बजे उनकी बेटी आज 2:00 बजे पुणे से फ्लाइट में आने वाली थी, तो वह यह कह कर गए कि जैसे ही बैठी है वैसे मुझे उठा दीजिएगा और उसके बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली।

इसके पहले की एक और बड़ी जानकारी आपको दे दे भय्यू जी महाराज कल इंदौर से अपनी बेटी से मिलने के लिए पुणे जा रहे थे। पुणे के लिए निकल गए थे और आधे रास्ते में जहां करीब सेंधवा के आसपास जाकर उनकी अपनी बेटी से बात हुई और उनकी बेटी ने कहा कि वह कल खुद ही इंदौर पहुंच रही है और उनकी बेटी इंदौर पहुंचती उससे पहले ही भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मार ली। जब यह हादसा हुआ तब भय्यूजी महाराज की पत्नी डॉ आयुषी किसी शैक्षणिक संस्थान में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com