अमेरिका में फिर अंधाधुंध गोलीबारी, एक की मौत, पांच घायल

वॉशिंगटन डीसी में हुई इस घटना में भयानक गोलीबारी के चलते कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

0
99
goli-killed

अमेरिका में एक के बाद एक घटनाएं होती ही जा रही है और ये घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अभी हाल ही में एक घटना सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉशिंगटन डीसी में व्‍हाइट हाउस से महज तीन किलोमीटर दूर हुई इस घटना में एक की मौत हो चुकी है जबकि पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। दरअसल ये घटना गुरुवार की देर रात को हुई हैं। लोगों ने अमेरिका में देर रात गोलीबारी की आवाज सुनी जिसके बाद कई एम्बुलेंस में लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा था।

हालांकि घटनास्‍थल वाले इलाके को पुलिस ने पूरी तरह से बंद कर दिया है और हमलावर अभी भी पुलिस की पकड़ में नहीं आए है। हमलावरों की तलाश जारी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छह लोगों को गोलियां लगी है और इस घटना के बाद से इलाके में अफरातफरी का माहौल है।

गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिन पहले अमेरिका में न्यू मैक्सिको प्रांत स्थित अल्बुकर्क शहर में गोलीबारी के चलते 6 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 5 लोग घायल हुए थे। इससे पहले वॉलमार्ट में गोलीबारी की घटनाए भी सामने आई थी जिसमें भी कई लोगों के मरने और घायल होने की घटनाएं सामने आई थी। इसके बाद प्रशासन ने घोषणा की थी कि वह बंदूक और शिकार में इस्तेमाल होने वाली राइफलों की गोलियों की बिक्री बंद करेगी।  साथ ही इससे पहले अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी की अंधाधुंध गोलीबारी में सात लोगों की मौत हो गई थी और 22 लोग जख्मी हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here