Breaking News

प्रियंका के प्रचार में भी इंदिरा की झलक | Indira Gandhi Image at Priyanka Gandhi Campaigning

Posted on: 13 May 2019 15:37 by Surbhi Bhawsar
प्रियंका के प्रचार में भी इंदिरा की झलक | Indira Gandhi Image at Priyanka Gandhi Campaigning

लोकसभा चुनाव अप अपने आखिरी दौर में पहुंच गया है। सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है, जिसमें मध्यप्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पूरी ताकत लगा रही है। इसी बीच सोमवार को प्रियंका गांधी मध्यप्रदेश के दौरे पर है। उन्होंने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए और इंदौर में रोड शो करेंगी।

प्रियंका गांधी की राजनीति में औपचारिक एंट्री भले ही कुछ दिन पहले हुई हो लेकिन कांग्रेस की राजनीति में उनका पदार्पण 24 साल पहले ही हो गया था। जब सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरे देश में प्रचार करते थे, तब अमेठी और रायबरेली में प्रचार जा जिम्मा प्रियंका ही संभालती थी। अब कांग्रेस ने पूरी उत्तर प्रदेश का जिम्मा उन्हें ही सौंप दिया है।

दिखती है इंदिरा गांधी की झलक

प्रियंका गांधी में लोगों को उनकी दादी इंदिरा गांधी की छवि नजर आती है. उनका पहनावा, बोलने का तरीका और हेयरस्टाइल बिलकुल इंदिरा गांधी जैसी ही है. पूरे इलाके में वह लोगों से मिलकर उनके दुःख-दर्द साझा करती है। कई लोगों को वह नाम से जानती है और कई के साथ बहन और काकी का रिश्ता बना लेती है। वह स्थानीय महिलाओं को गले लगाने से भी नहीं कतराती।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com