मौसम की खराबी से इंडिगो फ्लाइट हुई डायवर्ड, यात्रीयो ने किया हंगामा

0
19

इंदौर:  मौसम की खराबी के कारण बैंगलौर से इंदौर आ रही इंडिगो की फ्लाईट को बीच से हीं अहमदाबाद डायवर्ड किया गया । यह फ्लाईट इंदौर आकर रायपुर की और जाती है लेकिन आज सुबह 7 बजे आने वाली फ्लाईट सुबह लगभग 10 बजे इंदौरपहुंची और उसके बाद रवाना हुई । इस बीच एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे यात्रीयो ने जमकर हंगामा किया ।

इंदौर से रायपुर होते हुए कलकत्ता जाने वाली इंडिगो की फ्लाईट 6 इ 811 को अहमदाबाद की और डायवर्ड कर दी गई इसके कारण यात्री इंदौर एयर पोर्ट पर परेशान होते रहे काफी देर तक कंपनी की और से संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने के बाद यात्रीयो ने हंगामा शुरु किया तब प्रबंधन ने मौसम की खराबी के कारण प्लाईट डायवर्ड होना बताया ।

इंदौर से कलकत्ता जाने वाले यात्री तनुज दिक्षित ने बताया कि सुबह 7.40 पर रवाना होने वाली फ्लाईट 9.55 बजे इंदौर एयर पोर्ट पर पहुंची। इंडिगो प्रबंधन बार बार टाईम को आगे बढा रहा था पहले कहा गया कि 9.20 पर फ्लाईट टेग आॅफ करेगी फिर समय में बदलाव किया और 9.50 कर दिया गया लेकिन फ्लाईट 9.55 पर इंदौर पहुंची और उसके बाद यात्रियो ने चेक इन किया उसके बाद लगभग 4 घंटे लेट रवाना हुई , यह फ्लाईट बैंगलौर से इंदौर पहुंचना थी लेकिन मौसम की खराबी के कारण काफी परेशान हो रहे यात्रीयो ने आपत्ती ली और शिकायत की, कई यात्रीयो ने टिकट कैंसल करने की बात कहीं , कई बच्चे भूख के कारण भी परेशान हो रहे थे तब कही जाकर काफी देर बाद फुड पैकेट दिये गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here