इंडिगो पर डॉक्टर का आरोप- फ्लाइट में मच्छर की शिकायत की तो धक्के मार कर निकाला

0
37

नईदिल्ली: इंडिगो की फ्लाइट में नया बदतमीजी का मामला सामने आया है,यह घटना सुबह 6:35 इंडिगो की फ्लाइट 6E-541 लखनऊ से बंगलुरु के लिए जा रही थी,इस फ्लाइट में मच्छर काटने की शिकायत करने पर हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय को धक्के मारकर नीचे उतार दिया गया। यही नहीं बदसुलूकी पर सीनाजोरी भी की और डॉक्टर से माफीनामा लिखकर देने को कहा।

सोशल मीडिया पर अभद्रता की शिकायत वायरल हुई तो इंडिगो ने सफाई दी- समस्या का समाधान किया जाता कि उससे पहले डॉक्टर उत्तेजित हो गए। उन्होंने धमकाया और हाईजैक शब्द का इस्तेमाल किया। वह नारायण हृदयालय में सर्जन है,नारायण हृदयालय में सर्जन हैमल्टीस्पेशियलिएटी हॉस्पिटल बंगलूरू में कार्यरत हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय सोमवार सुबह अमौसी एयरपोर्ट से बंगलूरू जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट में सवार हुए थे।

इसको लेकर कहासुनी शुरू हुई तो उन्हें फ्लाइट से जबरन उतार दिया गया। इसके बाद डॉ. सौरभ को दूसरे विमान से टिकट करवाकर मजबूरन बंगलूरू जाना पड़ा। एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि डॉ. सौरभ की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। इंडिगो की ओर से की गई बदतमीजी का डॉ. सौरभ ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद देखते ही देखते ट्रोलिंग शुरू हो गई और एयरलाइंस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया। हालांकि, मामले को लेकर अन्य यात्रियों को खासी नाराजगी जतायी।

आपको बताना चाहेंगे की यह इंडिगो कर्मचारी की बदतमीजी का पहला मामला नहीं आये दिन ऐसा मामला आये दिन आते रहता है, इंडिगो प्रशासन कोई सख्त कार्यवाही नही कर रहा है।इंडिगो की ओर से की गई बदतमीजी का सौरभ जी द्वारा वीडियो बना लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इसके बाद देखते ही देखते ट्रोलिंग शुरू हो गई और एयरलाइंस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया। हालांकि, मामले को लेकर अन्य यात्रियों को खासी नाराजगी व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here