Breaking News

संबंध बनाने से मना किया तो मार डाला

Posted on: 28 Jan 2019 11:36 by Ravi Alawa
संबंध बनाने से मना किया तो मार डाला

ग्लैमर वर्ल्ड से भरी मायानगरी मुंबई के पीछे की काली दुनिया का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया है.

Must Read:मशहूर सिंगर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों ने मचाया तहलका

बीते साल अक्टूबर में मुंबई में हुए एक मॉडल के मर्डर केस का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. जी हां इस मर्डर के पीछे कोई और नहीं बल्कि मॉडल मानसी दीक्षित के फोटोग्राफर दोस्त मुजम्मिल सईद का हाथ था.

Must Read:बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस की हुई राजनीति में एंट्री

घटना 15 अक्टूबर 2018 है जब मुंबई के मलाड में माइंडस्पेस के नजदीक झाड़ियों के बीच एक बैग में टुकड़ों में कटी हुई मॉडल मानसी दीक्षित की लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने मानसी के दोस्त को गिरफ्तार किया था.

 

पहले तो मुजम्मिल ने यह कहानी बताई कि, मैं और मानसी दोनों मेरे फ्लैट में थे, इसी दौरान किसी बात पर विवाद हो गया तो गुस्से में आकर मैंने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. लेकिन मुजम्मिल ने उस दौरान ये नहीं बताया था कि उसने मानसी द्वारा उसके साथ सेक्स से इंकार करने के कारण उसकी हत्या कर दी थी.

बाद में इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि मुजम्मिल  ने मानसी की हत्या इसलिए की थी क्योंकि उसने उसके साथ सेक्स करने से इंकार कर दिया था.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com