Breaking News

अपने से 28 साल छोटे लड़के पर फ़िदा हो गई अमेरिका की विधवा, फिर हुआ ये

Posted on: 28 Jun 2018 10:32 by Mohit Devkar
अपने से 28 साल छोटे लड़के पर फ़िदा हो गई अमेरिका की विधवा, फिर हुआ ये

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है, ये बात बहुत से लोग अच्छे से समझते हैं और बहुत से लोगों के सिर के ऊपर से ये बात निकल जाती है. जब भी किसी को किसी से सच्चा प्यार होता है तो वो ना जाति देखते हैं, ना धर्म, ना देश और ना..हि उम्र, बस उन्हें एक-दूसरे के साथ जिंदगी बितानी होती है और उनके लिये यही सच होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब भारत के एक राज्य हरियाणा के 28 साल छोटे लड़के पर फ़िदा हो गई अमेरिका की विधवा, जिसने भारत आकर अपने प्यार को पा लिया और वे हमेशा के लिए एक हो गए.

Image result for एबनर

via

अमेरिका में रहने वाली 65 साल की एबनर नाम की महिला और हरियाणा के कैथल में रहने वाले प्रवीण की इस दिलचस्प कहानी को सुनकर आपको भी प्यार करने का मन करेगा. प्रवीण और एबनर की जान-पहचान सोशल मीडिया फेसबुक पर हुई, इसके बाद उनकी दोस्ती हुई और दोनों में प्यार हो गया. इनका प्यार वीडियो कॉलिंग तक पहुंच गया और हर दिन ये घंटों वी़डियो चैट किया करते थे.

Image result for एबनर

via

फिर कुछ समय बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और एबनर टूरिस्ट वीजा पर भारत आ गईं. अपने परिवार की सहमति लेकर एबनर भारत आईं और प्रवीण से शादी कर लीं और 18 जुलाई तक यहीं रहेंगी फिर वे अमेरिका वापस चली जाएंगी. उम्र के दहलीज को पार करते हुए एबनर भारत आईं और प्रवीण ने भी एबनर की उम्र जानते हुए उनसे शादी का फैसला लिया था.

Image result for एबनर

via

21 जून को दोनों ने पूरे भारतीय रीति-रिवाज के साथ शादी की और अब वे प्रवीण के घर में ही रह रहे हैं और खुश भी हैं. मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक एबनर का टूरिस्ट वीजा 18 जुलाई को खत्म हो रहा है और वे तभी अमेरिका चली जाएंगी. अब सवाल ये है कि क्या इनका मिलना बस इतना ही था ?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com