Indian Idol 11: कंटेस्टेंट ने अपनी मां के लिए गाया गाना, इमोशनल हुए जज

सनी ने शो की स्पेशल थीम #ThankyouMaa में राजा और रंक फिल्म का गीत "तू कितनी अच्छी है" गाया। सनी ने इस गाने को इतनी संजीदगी के साथ प्रस्तुत किया कि वहां मौजूद दर्शक और जज सनी का गाना सुन कर इमोशनल हो गए साथ ही सभी ने सनी कि गायिकी की तारीफ की। सनी ने अपने गाने से ये भी कन्फर्म कर दिया की वो हर जॉनर के गाने गा सकते हैं। सनी ने अपनी मां के लिए ये भी कहा कि "आप हर जन्म में मुझे चाहे या नहीं लेकिन मैं हर जनम में आपको अपनी मां के रूप में चाहता हूं"

0
60

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडियन आइडल ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है। शो के कंटेस्टेंट सनी ने तो सबके होश उड़ा रखे है। सनी जहां नुसरत साहब के गाने गाकर सबका दिल जीत लेते है, वही दूसरी और सभी इस सोच में थे कि सनी को दूसरे जॉनर के गाने दिए जाएंगे तो वो उन्हें कैसे निभाएंगे। ऐसे में इंडियन आइडल के सबसे फेमस और सबके चहेते कंटेस्टेंट सनी की बात करे, जिन्होंने शो में अब तक सबसे ज्यादा बढ़त बनाई है। सनी हमेशा नुसरत साहब के गाने गाते है और दर्शको का दिल जीत लेते है, लेकिन इस बार सनी ने लीक से हटकर गाया और एक बार फिर वो दर्शको का दिल जीतने में कामयाब रहे।

सनी ने शो की स्पेशल थीम #ThankyouMaa में राजा और रंक फिल्म का गीत “तू कितनी अच्छी है” गाया। सनी ने इस गाने को इतनी संजीदगी के साथ प्रस्तुत किया कि वहां मौजूद दर्शक और जज सनी का गाना सुन कर इमोशनल हो गए साथ ही सभी ने सनी कि गायिकी की तारीफ की। सनी ने अपने गाने से ये भी कन्फर्म कर दिया की वो हर जॉनर के गाने गा सकते हैं। सनी ने अपनी मां के लिए ये भी कहा कि “आप हर जन्म में मुझे चाहे या नहीं लेकिन मैं हर जनम में आपको अपनी मां के रूप में चाहता हूं”

इस हफ्ते के आखरी दिन इंडियन आइडल में #ThankyouMaa थीम थी, जहां सभी प्रतियोगियों ने अपनी मां के लिए गीत गाना था। इंडियन आइडल 11 के मंच में पति पत्नी और वो की स्टार कास्ट भी मौजूद थे। भूमी पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन शो में आए। उन तीनों ने अपनी मां के साथ की यादें शेयर कीं। “सुरमयी अंखियों में” शाहन मुज़ेब के प्रदर्शन के बाद, कार्तिक इमोशनल हो गए। इसके अलावा, कार्तिक ने अपनी माँ को स्तन कैंसर से लड़ने और जीवित रहने की कहानी भी सबको बताई।

शो के दौरान नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल प्रतियोगियों की माताओं के साथ एक मजेदार बातचीत करते देखा गया था। उन्हें गाला टाइम शेयर करते हुए देखा गया। नेहा ने यह भी साझा किया कि नेहा अपनी माँ के बहुत करीब है और अपनी माँ को कोई तनाव देना पसंद नहीं करती है, इस वजह से वह अपनी कई बातें यह सोचकर नहीं बताती है कि उसे मामूली चीज़ों के बारे में भी आसानी से तनाव हो जाता है।

कुलमिलाकर इंडियन आइडल की स्पेशल थीम #ThankyouMaa का ये पूरा एपिसोड बहुत ही शानदार रहा और सभी कंटेस्टेंट ने अपनी मां को गाने डेडिकेट और मंच पर इस दौरान कई सारे किस्से भी शेयर हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here