सीमा पर पाक ड्रोन को भारतीय सेना ने मार गिराया Indian drone kills Pak drone on border

0
16
drones

पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। रविवार सुबह पुंछ सेक्टर में आम लोगों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई। हालांकि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। इधर, पाकिस्तान का ड्रोन भारतीय चौकियों की निगरानी कर रहा था, जिसे भारतीय सेना ने मार गिराया। भातर के रक्षा प्रवक्ता के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने शनिवार देर रात सुंदरबनी सेक्टर में मोर्टार से गोले दागे। इसके बाद गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

Read More : Air Strikes के बाद रोने लगा था PAK, खुद ही कहा- Modi ने मारा: पीएम

इधर, पाकिस्तान की सीमा से लगे राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की बाॅर्डर पाकिस्तानी ड्रोन नजर आया, जिसे भारतीय सेना ने निशाना बनाकर मार गिराया। भारत के सेना प्रवक्ता के मुताबिक श्रीगंगानगर में हिंदूमल कोट बॉर्डर के पास से पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसने का कोशिश कर रहा था, जिसे सेना ने जमीन से फायरिंग के जरिए मार गिराया।

कच्छ बॉर्डर पर पाक का ड्रोन नष्ट

इससे पहले भारतीय वायुसेना द्वारा सीमा पार आतंकी ठिकानांे पर बम बारी के बाद गुजरात के कच्छ में पाकिस्तानी सीमा से सटे क्षेत्र में एक ड्रोन नजर आया है। सुरक्षाबल सक्रिय हुए और इसको नष्ट कर दिया गया है। खबर आ रही है की यह पाकिस्तानी ड्रोन था, जिसे भारतीय सेना मार गिराया था।

Read More : अमेरिका ने पाक के आतंकी ठिकानों पर किया हमला ,5 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here