Breaking News

पाकिस्तान के दो रेंजर मार गिराए, कई चौकियां की नष्ट

Posted on: 03 Mar 2019 07:43 by Pawan Yadav
पाकिस्तान के दो रेंजर मार गिराए, कई चौकियां की नष्ट

पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है। नकियाल सेक्टर में हुई गोलीबारी के दौरान भारतीय सेना ने पाक को सबक सिखाते हुए उनके दो रेंजर ढेर कर दिए हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तानी की कई चैकियों को भी नष्ट कर दिया है। इसकी पुष्टि खुद पाकिस्तान आर्मी ने की है। इससे पहले पुंछ जिले की कृष्णा घाटी सेक्टर में गोलीबारी के दौरान भारत में चार लोगों को मौत हो चुकी है।

भारत की सभी सीमाओं पर हाई अलर्ट

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच नियंत्रण रेखा पर चैकसी बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं, भारतीय सेना ने हाई अलर्ट भी जारी कर रखा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीमा क्षेत्रों के गांवों में स्कूलों की छुट्टी कर रखी है।

पाकिस्तान की नापाक हरकतों से तीन लोगों की मौत

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ और नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की, बल्कि मोटार्र भी दागे। इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तानी सेना ने आबादी क्षेत्र को निशाना बनाते हुए करीब एक घंटे तक गोलीबारी की और मोटार्र भी दागे। इस कारण लोगों के घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पाकिस्तान की नापाक हरकत जवाब देते हुए भारतीय सेना भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे पहले पाकिस्तानी गोलीबारी में राजौरी और पुंछ जिलों में गोलीबारी के दौरान एक महिला की मौत हो गई थी। सूत्रों की मानें तो पिछले आठ दिन में पाकिस्तानी गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। पाकिस्तान की नापाक हरकत को देखते हुए सुरक्षाबल ने पाकिस्तान से लगी सभी सीमाओं में हाई अलर्ट जारी कर रखा है।

Read More : पाकिस्तान में दी गई विंग कमांडर अभिनंदन को मानसिक प्रताड़ना

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com