Breaking News

पाक एयर स्ट्राइक पर सिद्धू ने उठाए सवाल, पूछी आतंकियों की संख्या

Posted on: 04 Mar 2019 17:35 by Rakesh Saini
पाक एयर स्ट्राइक पर सिद्धू ने उठाए सवाल, पूछी आतंकियों की संख्या

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब ​से ​कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर अपने बयानों से चर्चा में आ गये है उन्होंने पाकिस्तान पर भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाया. पुवामा  में हुए आत्मघाती हमले के बाद सिद्धू ने ऐसा बयान दिया जिसके चलते उन्हें ‘ द कपिल शर्मा शो’ से बहार कर दिया गया। लेकिन एक बार सिद्धू ने फिर ऐसा बयान दे दिया है उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। पुलवामा के बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

भारतीय सेना ने पाकिस्तान में जब से एयर स्ट्राइक की है। तब से उस पर राजनीति होनी लगी है। लगातार पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते जा रहे है। विपक्ष भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है। वही इसी ​बीच नवजोत सिंह सिद्धू भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी बड़ा बयान दे दिया। सिद्धू ने पूछा है कि पाकिस्तान में 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं। क्या सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे।

सिद्धू ने अपने ट्वीटर में लिखा, ‘300 आतंकी मारे गए ‘हां या नहीं’, वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे, क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी ​पवित्र है। ऊंची दुकान, फीका पकवान।

Read More :- वायुसेना प्रमुख बोले, हमारा काम दुश्मनों को मारने का है, शव गिनने का नहीं

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com