अन्यदेश

चीन के खिलाफ गुस्सा, Zomato से छोड़ी नौकरी, बोला-भूखे रहने को तैयार

कोलकाता: देश में चीनी सामान और चीनी कंपनियों के बाहिष्कार की आवाजें तेज हो गई है। गलवान घाटी में चीन की धोखेबाजी से हुई 20 जवानों की शाहदत के बाद अब देश ने चीन को सबक सिखने की ठान ली है। चीन के गुस्से के बीच zomato का भी विरोध होने लगा है क्योकि चीन की एक कंपनी का ज़ोमतो में बड़ा निवेश है। ऐसे में अब zomato भी लोगो के निशाने पर आ गई है।

कोलकाता में जोमैटो में काम कर रहे डिलीवरी ब्वॉयज के एक ग्रुप ने कंपनी से सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला किया है। zomato की विरोश करते हुए इन डिलीवरी ब्वॉयज कंपनी की लगभग एक दर्जन टी-शर्ट्स जला दी। हाथों में तिरंगा लिए जोमैटो के इन डिलीवरी ब्वॉयज ने ‘चाइनीज एजेंट जोमैटो भारत छोड़ो’ के नारे भी लगाए।

प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल दीपांकर कांजीलाल नाम के एक डिलीवरी ब्वॉय ने कहा कि जोमैटो का समझौता चीन की कंपनी अलीबाबा के साथ है, आज हमने जोमैटो की नौकरी छोड़ दीया है और उम्मीद करते हैं कि लोग भी इस कंपनी का बहिष्कार करेंगे।”

जब जोमैटो के इन स्टाफ से पूछा गया कि कंपनी छोड़ने के बाद इनकी रोजी-रोटी कैसे चलेगी तो उन्होंने कहा कि वे भूखे रहने को तैयार हैं, लेकिन देश पर बुरी नजर डालने वालों के साथ कतई काम नहीं करेंगे।

एक डिलीवरी एजेंट ने कहा, “चीनी हमारे ही पैसे का इस्तेमाल कर हमारे सैनिकों को निशाना बना रहे हैं, यदि हमारे सैनिक सुरक्षति नहीं हैं तो हम सुरक्षित कैसे रहेंगे, इसलिए हम जोमैटो का बहिष्कार कर रहे हैं।”

Related posts
दिल्लीदेश

पीएम मोदी ने 11 हजार फिट की ऊचाई पर पहुंच बढ़ाया जवानों का हौसला, चीन को देंगे सख्त संदेश

नई दिल्ली: आज पीएम मोदी ने लेह में…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingजम्मू कश्मीरदेश

लेह में गरजे मोदी- विस्तारवाद का युग समाप्त हो चुका है, गलवान घाटी हमारी है

लद्दाख: बहरत-चीन सीमा पर जारी तनाव…
Read more
breaking newsscroll trendingकोरोना वायरसदिल्लीदेश

corona : रूस को पछाड़ तीसरे नंबर पर आया भारत

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से देश के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group