देश

सुशांत सिंह सुसाइड केस: ED ने सुशांत केस में किये बड़े खुलासे, खुद भर रहे थे अंकिता के फ्लैट की EMI

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जाँच में ईडी ने खुलासा किया। जाँच में पता चला कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे। एजेंसी के सूत्रों की माने तो ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं। अंकिता लोखंडे सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड है।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इस फ्लैट का जिक्र किया और बताया कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे। लेकिन अभी तक यह नहीं कह सकते कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे।परन्तु इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं।

जांच में भी खुलासा हुआ कि सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था। वही सुशांत के केस में अंकिता लोखंडे ने कई बार सीबीआई की जाँच की मांग की है। साथ ही अंकिता बेबाक इस मामले में बोलती रही है। वही ईडी अब तक मामले की जांच में यह पता लगा रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती ने किसी तरह की हेरफेर की है।

इससे पहले सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में दर्ज कराइ एफआईआर में ये दावा किया था, कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उन्होंने कई करोड़ की हेरफेर सुशांत के अकाउंट से की थी।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group