breaking newsscroll trendingदिल्लीदेश

ISI के इशारे पर देश में आतंकवाद फैलाने की साजिश, दिल्ली को दी धमकी

 

नई दिल्ली: पाकिस्तान की नापाक हरकतफिर सामने आई है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में आतंकवाद फैलाने की साजिश रच रही है। इस साजिश का खुलासा खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के वीडियो से हुआ है। यह वीडियो जांच एजेंसियों के हाथ लगा है, जिसमें दिल्ली को दूसरा खालिस्तान बनाने की धमकी दी गई है।

पाकिस्तान के इशारे पर भारत के अंदर गलत संदेश फैलाने का काम किया जा रहा है। आतंकी गुरपतवंत सिंह के इस वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय खुफिया और जांच एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के अधिकारी बेहद सतर्क हैं।

आतंकी गुरपतवंत सिंह आईएसआई की मदद से सिख फॉर जस्टिस संगठन चला रहा है और इसके जरिए जनभावनाएं भड़काने का काम कर रहा है। इसके लिए दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के लोगों को ई-मेल, ऑडियो कॉल और व्हाट्सऐस मैसेज भेजे जा रहे हैं।

इन ई-मेल, ऑडियो कॉल और व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए पंजाब, हरियाणा के साथ दिल्ली में भी रेफरेंडम के लिए वोटिंग कराने की बात कही जा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि ऐसी ही एक कॉल दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को भी आई, जिसमें रेफरेंडम-2020 का जिक्र किया जा रहा है। साथ ही भारत विरोधी बातें करते हुए वोटिंग की अपील की जा रही रही है।

कुछ दिनों पहले ही भारत सरकार ने गुरपतवंत सिंह पन्नू को आतंकी घोषित किया है। भारत के 13 मोस्ट वांटेड आतंकियों की सूची में जैश-ए-मोहम्मद सरगना अजहर मसूद, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ गुरपतवंत सिंह पन्नू भी शामिल है।

Related posts
अन्यदेश

बेंगलुरु दंगा : 30 जगह NIA की छापेमारी, मुख़्य साजिशकर्ता अली की गिरफ़्तारी

बेंगलुरु : अगस्त माह में बेंगलुरु में…
Read more
दिल्लीदेश

दिल्ली: कोरोना के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को डेंगू, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

नई दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्र…
Read more
देशमध्य प्रदेश

प्रोटेम स्पीकर ने किया बायोगैस प्लांट का निरीक्षण, जमकर की इंदौर की तारीफ़

इन्दौर : इंदौर स्वच्छ सर्वेक्षण में…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group