देशबॉलीवुडमनोरंजन

मोदी के जन्मदिन पर बोलीं कंगना- भाग्यशाली हैं आप जैसे PM मिले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए हैं। पूरे देश उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स उन्हें आ बधाई दे रहे हैं। मोदी जी ने आज देशभर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी ऐसी पहचान बना ली है कि आज उन्हें बच्चा बच्चा जनता है। वहीं देश के लोगों को पीएम मोदी से काफी उम्मीदें है और उनके बारे में कहा जाता है कि काम करने से पहले एक लक्ष्य निर्धारित करते हैं। आज पीएम मोदी ने अपनी जिंदगी के 70 साल का सफर पूरा किया है। इस खास मौके में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दी है। साथ ही कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह मोदी जी को जन्मदिन विश करती नजर आ रही है।

आपको बता दे, कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए इस अंदाज़ में मोदी जी को दी जन्मदिन की बधाई और कहा- प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई। मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि बहुत सी ऐसी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर हैं, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हों, इतना अपमान किया जाता हो, खासकर कि किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने अभद्र शब्द और गलत बातें बोलते होंगे।

लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो बस एक प्रोपगेंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है। मैं बस यही कहना चाहती हूं वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें आप तक नहीं पहुंच पाती हैं वो सब आज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले। जय हिंद।