देश

Indore : मोघे ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर शहर काजी को दी ईद की मुबारकबाद

इंदौर। ईद के मुबारक त्योहार के अवसर पर पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे ने शहर काजी जनाब इशरत अली से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूरभाष पर ही उन्हें एवं संपूर्ण शहरवासियों के साथ ही प्रदेश एवं देश के मुस्लिम भाइयों को ईद की दिली मुबारकबाद दी । उन्होंने शहर काजी द्वारा ईद मनाने में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की भी प्रशंसा की , शहर काजी द्वारा समस्त ईद मनाने वाले भाइयों से सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कोरोना वायरस से इंदौर शहर को जीत दिलाने में अपना योगदान देने की गुजारिश की थी।

मोघे ने कहा कि लॉक डाउन के संघर्ष से जितना है तो सबको इसका पालन करना है। इंदौर शहर को कोरोना से हराने के लिए आगे भी सभी शहरवासीयो को इसी प्रकार सहयोग करते रहने का आह्वान किया।

निर्विघ्न ईद का त्योहार संपन्न होने में योगदान के लिए सभी शहरवासियों का धन्यवाद सहित आभार व्यक्त किया और दुआ की कि आप पर खुदा की नेमत और रहमतों बरकत सदा बरसती रहे।

कृष्णकांत रोकड़े सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि उन्होंने फिर से दोहराया कि कोरोना को हराने के लिए हमें बार बार साबुन से हाथ धोना चाहिए संभव हो सके तो सैनिटाइजर का उपयोग करें, मास्क जरूर लगावे सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन करें जितना हो सके गर्म पानी पीने की कोशिश करें इस प्रकार हम सब मिलकर छोटी-छोटी जिम्मेदारियों का निर्वहन करके कोरोना को हरा सकते हैं । मोघे ने स्थानीय प्रशासन का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।