देश

कोरोना : भाजपा ने चलाया जागरूकता अभियान, लालवानी ने बांटे मास्क-सैनीटाइजर

इंदौर। कोरोना के कारण पिछले कुछ समय से शहर में बेहद कड़ाई से लॉकडाउन का पालन किया गया और सब शहर अनलॉक की स्थिति में आ रहा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने जन जागरण अभियान का आयोजन किया और सांसद शंकर लालवानी ने लोगों को मास्क और सैनेटाइज़र बांटे।

सांसद शंकर लालवानी आज भाजपा द्वारा आयोजित जन जागरण अभियान के तहत कोरोना के विषय में सावधानियां बताने 6 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे। सांसद ने 20 से ज़्यादा प्रमुख स्थानों पर लोगों को मास्क और सैनेटाइज़र बांटे और लोगों से कोरोना को लेकर सावधान रहने के लिए कहा।

सांसद ने बताया कि अब हमें कोरोना के साथ ही जीना सिखना होगा ऐसे में भाजपा ने जन जागरण का अभियान चलाया है और वे लोगों तक पहुंच कर सावधानी रखनी का निवेदन कर रहे हैं।

सांसद ने लोगों को हाथ स्वच्छ रखने, चेहरा ना छूने, मुंह ढांकने और शारीरिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया। सांसद ने लोगों को बताया कि ये बेहद संक्रामक वायरस है और मुंह, नाक और आंखों के माध्यम से शरीर में पहुंचता है।

सांसद ने कहा कि धीरे-धीरे शहर खोला जाएगा लेकिन कोरोना का खतरा बना हुआ है। इसलिए शहर में संक्रमितों की संख्या ना बढ़े इसलिए ज़रुरी है कि हम सावधानी के साथ आगे बढ़े।

सांसद का कहना है कि इंदौर की जनता ने अब तक बहुत साथ दिया है और लॉकडाउन को कामयाब बनाया है। हम सावधानी रखेंगे तो कोरोना नियंत्रित रहेगा।