दिल्लीदेश

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में बड़ा हादसा! 200 झुग्गियों में लगी भीषण आग

नई दिल्ली : दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां तुगलकाबाद इलाके में बीते रात आग लगने से हडकंप मच गया. आग यहां की झुग्गियों में लगी थी. लगातार सिलेंडर फटने से आग तेजी से फ़ैल गई. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 200 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक हो गई. दमकल की करीब 30 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दिल्ली साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि “हमें लगभग 1 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. 18-20 फायर टेंडर मौके पर हैं. दमकल की कार्रवाई जारी है. अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है. बाद में दमकल को कई और गाड़ियां मंगानी पड़ी. इसके बाद आगू पर काबू पाया जा सका.”

दक्षिणी दिल्ली जोन के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एसएस तुली ने कहा कि “तुगलकाबाद गांव में बड़े पैमाने पर लगी आग को बुझाने के लिए करीब 30 फायर टेंडर इलाके में भेजे गए थे. फिलहाल आग अब काबू में है और दमकल के अधिकारी आग लगने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.”

एसएस तुली ने आगे कहा, “करीब 30 फायर टेंडर घटनास्थल पर हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाई है. कोई हताहत नहीं हुआ है. स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है और अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.”