आज वर्ल्ड कप में भारत की दक्षिण अफ्रीका से भिड़ंत, दोपहर तीन बजे से शुरू होगा मैच

0
10
team india

इंग्लैंड पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम आज अपना पहला आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने जा रही है. आज मैच दोपहर तीन बजे शुरू होने जा रहा है. इस दौरान कोहली की कप्तानी देखने लायक होगी.

बता दें कि, भारतीय टीम के लिए यह पहला है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका पहले ही दो मैच खेल चुकी है. पहले मैच में इंग्लैंड के अफ्रीका को मात दी थी तो वहीं दूसरी मैच में बांग्लादेश ने उसे पछाड़ा था. दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप इतिहास को देखते हुए उसे चोकर्स कहा जाता है, और अभी तक इस विश्व कप में अनचाहे में ही सही दक्षिण अफ्रीका इस तमगे से पीछा छुड़ाती नहीं दिख रही है.इंग्लैंड के खिलाफ हार समझ में आती है लेकिन बांग्लादेश के सामने नतमस्तक होना उसकी ख्याति के खिलाफ ही गया है. उसकी परेशानियां कम भी नहीं हो रही हैं. टूर्नामेंट की शुरूआत में ही उसके मुख्य तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए थे और अब लुंगी नगिदी 10 दिन के लिए बाहर हो गए हैं. उन्हें द ओवल में खेले गए मैच में मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हो गई थी.

इंग्लैंड के खिलाफ हार समझ में आती है लेकिन बांग्लादेश के सामने नतमस्तक होना उसकी ख्याति के खिलाफ ही गया है. उसकी परेशानियां कम भी नहीं हो रही हैं. टूर्नामेंट की शुरूआत में ही उसके मुख्य तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए थे और अब लुंगी नगिदी 10 दिन के लिए बाहर हो गए हैं. उन्हें द ओवल में खेले गए मैच में मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here