Asia Cup 2018: भारत-पाक के बीच महामुकाबला आज

0
52
indiavspakistan

India vs Pakistan: A rivalry resumes at Asia Cup

एशिया कप के बुधवार को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हैं। दुबई में होने वाले इस मैच में भारत पाकिस्तान आमने सामने होंगे। क्रिकेट के लिहाज से आज भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा दिन है। बता दे कि पाकिस्तान से मात खाने के बाद ये पहला मौका हैं जब दोनों टीम आपस में भिड़ेंगी।

गौरतलब हैं कि पिछली बार खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को मात दी थी। इसके बाद कहा जा रहा हैं कि भारत के इरादे पर बदला लेने के हैं। ख़बरों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी मैच देखने दुबई जा सकते हैं।

मैच से पहले ही पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि उनके खिलाड़ी इस मैच को एक अन्य किसी मैच की तरह ही लेंगे। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच में हमेशा दबाव रहता है। लेकिन हम इसे किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं।

हमने खिलाड़ियों से कह दिया है कि यदि वे टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं तो उन्हें प्रत्येक मैच को भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लेना होगा। यहां दबाव तो है, लेकिन हम चाहते हैं कि इसका प्रभाव हमारे ऊपर न पड़े और हम अच्छा प्रदर्शन करें।”

उन्होंने कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में हम भारत-पाकिस्तान को सामान्य रूप से देखते हैं, लेकिन जब मैच होता है और टीवी पर इसकी चर्चा होती है तो इसके प्रचार का प्रभाव पड़ता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here