Breaking News

पोंटिंग की भविष्यवाणी, भारत 1-2 से हारेगा टेस्ट सीरीज

Posted on: 30 Nov 2018 14:07 by Rakesh Saini
पोंटिंग की भविष्यवाणी, भारत 1-2 से हारेगा टेस्ट सीरीज

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एक बड़ा बयान दिया है। पोंटिंग ने अपनी टीम के पक्ष में कहा कि टीम इंडिया को इस फॉर्मेट की सीरीज में 1-2 से हार मिलेगी। साथ उन्होंने कहा कि टेस्ट सीरीज में उस्मान ख्वाजा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से अधिक रन बनाएंगे क्योंकि ख्वाजा अभी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उनका आॅस्ट्रेलिया की धरती पर शानदार रिकॉर्ड दर्ज है। जहां तक भारतीय तेज गेंदबाजों का सवाल है तो मुझे लगता है ​कि आॅस्ट्रे​लिया में वह ख्वाजा बेहतर रहेंगे। पोटिंग बोले मुझे उम्मीद है वह सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे और मैन आॅफ द सीरीज भी रहेंगे।

भारत को जीतनी है सीरीज, तो उनके ओपनरों को ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे:  जॉन बुकानन

ऑस्ट्रेलिया को अपनी कोचिंग में 2003 और 2007 का वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कंगारू कोच जॉन बुकानन ने भारतीय टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ा बयान देते हुए जॉन बुकानन ने कहा भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी पर उनकी सफलता निर्भर करती है. भारत को जीतनी है सीरीज, तो उनके ओपनरों को ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे।

via

बुकानन ने कहा कि भारतीय टीम को ये सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वो टेस्ट सीरीज के लिए अच्छे से तैयार हैं. ताकि वो जब भी पहले और दूसरे टेस्ट मैचों में खेलने उतरें तो उन्हें लगे कि वो इन मैचों को आकर्षित करने के लिए मजबूत स्थिति में हैं।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com